logo-image

जमुई में सातवीं क्लास की छात्रा का अपहरण, मां ने पड़ोसियों पर लगाए गंभीर आरोप

15 साल की नाबालिग छात्रा के अपहरण का मामला सामने आया है. परिजनों ने बताया कि छात्रा राशन की सामग्री लाने गई थी, लेकिन घर नहीं लौटी. मामले को लेकर सोमवार को पीड़ित की मां के द्वारा टाउन थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

Updated on: 02 Jan 2023, 02:44 PM

Jamui:

जमुई के टाउन थाना क्षेत्र के भछियार मोहल्ले में 15 साल की नाबालिग छात्रा के अपहरण का मामला सामने आया है. परिजनों ने बताया कि छात्रा राशन की सामग्री लाने गई थी, लेकिन घर नहीं लौटी. मामले को लेकर सोमवार को पीड़ित की मां के द्वारा टाउन थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. मिली जानकारी के अनुसार टाउन थाना क्षेत्र के भाछियार मोहल्ला वार्ड नंबर 26 निवासी नारायण मांझी की 15 वर्षीय नाबालिग पुत्री अकशा कुमारी रविवार की दोपहर राशन की सामग्री की खरीदारी के लिए पास के ही किराने की दुकान की ओर गई थी. जो देर शाम होने के बावजूद जब वह अपने घर नहीं लौटी.

यह भी पढ़ें : बिहार में नेताओं की संपत्ति पर ठन गई रार, बीजेपी ने लगाया खानापूर्ति का आरोप

जिसके बाद परिजनों ने रिश्तेदारों सहित आस-पास पड़ोसियों के घर काफी खोजबीन की, लेकिन नाबालिग छात्रा का कोई सुराग नहीं मिला. देर रात तक परिजन अपनी बेटी की तलाश करते रहे, लेकिन छात्रा का कुछ पता नहीं चला. छात्रा की मां रूबी देवी सोमवार की दोपहर टाउन थाने पहुंची और थानाध्यक्ष राजीव तिवारी को एक आवेदन देते हुए बताया कि उसकी 15 वर्षीय नाबालिग पुत्री जोकि नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड संख्या 26 स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय बिहार में सातवीं क्लास की छात्रा थी, उसका अपहरण कर लिया गया. मामले में रूबी देवी ने पड़ोस के ही मो. जाफर मिनसिकार, का पुत्र बम बमफट, सिकंदर मिनसिकार, सफी आलम उर्फ़ भंगरू सहित अन्य लोगों द्वारा अपहरण करने की आशंका जताई है. साथ ही बताया है कि सभी असामाजिक तत्व के लोग हैं और यह सभी उनकी नाबालिग पुत्री को दूसरे राज्यों में ले जाकर बेच सकते हैं. साथ ही उसने उसकी हत्या करने की भी आशंका जताई है.

रिपोर्ट : गौतम

  • 15 साल की नाबालिग छात्रा का हुआ अपहरण
  • राशन की सामग्री लाने गई थी बाजार, लेकिन घर वापस नहीं लौटी
  • मां ने पड़ोसियों पर अपहरण का लगाया गंभीर आरोप