logo-image

जहानाबाद में 7 दिन से लापता बच्चे की तलाश जारी, पुलिस के हाथ खाली

जहानाबाद में पिछले सात दिनों से गायब बच्चे की खोजबीन को लेकर पुलिस खाक छान रही है, लेकिन अब तक कोई सुराग नहीं मिल सका है.

Updated on: 26 Dec 2022, 05:59 PM

highlights

  • 10 वर्षीय साहिल 7 दिन से गायब
  • तलाश में जुटी पुलिस
  • परिजन जता रहे हत्या की आशंका

Jehanabad:

जहानाबाद में पिछले सात दिनों से गायब बच्चे की खोजबीन को लेकर पुलिस खाक छान रही है, लेकिन अब तक कोई सुराग नहीं मिल सका है. मामला नगर थाना क्षेत्र के अंबेडकर नगर मोहल्ले का है. गायब बच्चा 10 वर्षीय साहिल बताया जा रहा है. दरअसल परिजनों का आरोप है कि पड़ोस के एक बच्चे ने महज 100 रुपये की खातिर साहिल को रेलवे पुल से धक्का दे दिया गया है. इस आरोप को देखते हुए पुलिस नदी में स्थानीय गोताखोरों की मदद से भी तलाश कर रही है. हालांकि अधिक नदी में ज्यादा गहराई और जलकुंभी के कारण गोताखोरों का कार्य इतना आसान नहीं है. 

गायब बच्चे की मां ने बताया कि उसका बेटा पिछले सात दिनों से गायब है. उसकी काफी खोजबीन की गई, लेकिन कहीं अता पता नहीं चला. जिसके बाद इसकी सूचना नगर थाने की पुलिस को दी गई. बावजूद इसके अभी तक बच्चे का सुराग नहीं मिला. तभी मोहल्ले के एक छोटे बच्चे ने बताया कि पड़ोस के ही एक जटहा नामक बच्चा द्वारा महज 100 के लिए नदी में डाल दिया गया है. जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और नदी में उसकी तलाश शुरू कर दी. 

इस पूरे मामले पर अंचलाधिकारी ने कहा कि फिलहाल हम लोग परिजन के आरोप के आधार पर नदी में छानबीन कर रहे हैं. नदी में बच्चे की तलाश के लिए एसडीआरएफ की टीम को बुलाया जा रहा है. बताते चलें कि पिछले मंगलवार से ही 10 वर्षीय साहिल अपने घर से लापता है. पड़ोस के बच्चे के आधार पर परिजनों का आरोप है कि जटहा नामक युवक द्वारा मात्र 100 रुपये के लिए साहिल को नदी में फेंक दिया गया है. फिलहाल पुलिस इस आरोप के साथ-साथ अन्य पहलुओं पर भी जांच पड़ताल कर रही है.

यह भी पढ़ें : कलयुगी मां अपने ही बच्चों को छोड़कर हुई फरार, दोनों को अलग अलग जगह छोड़ा