logo-image

कलयुगी मां अपने ही बच्चों को छोड़कर हुई फरार, दोनों को अलग अलग जगह छोड़ा

कलयुगी मां ने ना केवल दो साल के मासूम को छोड़ दिया था बल्कि एक दूसरे जगह 5 साल की बेटी को भी छोड़कर मौके से फरार हो गई. अपने दोनों बच्चों को लेकर पहले कैमूर आई और फिर दोनों बच्चों को छोड़कर फरार हो गई.

Updated on: 26 Dec 2022, 11:31 AM

highlights

  • अपने दोनों बच्चों को छोड़कर मां हुई फरार
  • 5 साल की बेटी को भभुआ रोड रेलवे स्टेशन पर छोड़ा
  • 2 साल के बेटा को रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे छोड़ा

kaimur:

मां दुनिया की सबसे खूबसूरत चीज होती है कहते है कि मां के चरणों में जन्नत होती है. लेकिन इस कलयुग में माता भी कुमाता बन जाती है. कैमूर में रविवार की शाम में एक कलयुगी मां अपने जिगर के टुकड़े 2 साल के मासूम बच्चे को रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे बैठा कर भाग गई. लेकिन अब इस मामले में एक और खुलासा हुआ है जिसने सभी को हैरान कर दिया है. कलयुगी मां ने ना केवल अपने दो साल के बेटे को छोड़ दिया था बल्कि एक दूसरे जगह अपनी 5 साल की बेटी को भी छोड़कर वहां से भाग गई. रोहतास से पहले तो ट्रेन से अपने दोनों बच्चों को लेकर कैमूर आई और फिर दोनों को ही अलग अलग जगह छोड़ दिया. 5 साल की बेटी को भभुआ रोड रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर और 2 साल के बेटा को रेलवे स्टेशन से एक किलोमीटर दूर डड़वा में स्थित रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे छोड़ दिया. 

ग्रामीणों ने दोनों ही बच्चों को पुलिस को सौंप दिया लेकिन जब बच्ची थाने में पहुंची तो उसने अपने भाई को पहचान लिया और बताया कि मम्मी हम दोनों को रोहतास जिले के सुल्तानपुर से ट्रेन से स्टेशन पर लेकर आई और ये बोल कर चली गई कि तुम्हारे लिए खाना लेकर आती हूं लेकिन मां टेंपू पकड़ कर भाई को लेकर चली गई फिर वापस लौट कर नहीं आई और मां ने जाते वक्त ये भी कहा था कि  भाई को दूसरे जगह फेंक कर आती हूं. जब थाने में बच्ची को रेलवे ओवर ब्रिजका के नीचे मिले बच्चे की फोटो दिखाई गई तो उसने तुरंत ही अपने भाई को पहचान लिया. बच्ची ने पुलिस को बताया बताया कि वो रोहतास जिले के बघेला थाना के सुल्तानपुर गांव की रहने वाली है और शत्रुघ्न प्रसाद और उसकी पत्नी आरती देवी उसके माता पिता हैं. उसका सुहानी कुमारी है और भाई का नाम कृष्णा कुमार है.

यह भी पढ़ें : 2 साल के मासूम को छोड़कर भागी मां, ग्रामीणों ने 112 नंबर पुलिस को दी सूचना

मोहनिया थाना के एएसआई ने इस मामले में बताया की बच्ची अपना नाम और अपने परिवार के बारे में अच्छे से बता रही है. जिसकी  सत्याता के लिए संबंधित थाना को सूचना दी गई है. परिजनों से संपर्क करने की लगातार कोशिश भी की जा रही है. फिलहाल दोनों बच्चों को चाइल्ड लाइन के हवाले कर दिया गया है. 

रिपोर्ट - रंजन त्रिगुण