logo-image

कांग्रेस के चुनावी घोषणापत्र पर संतोष सुमन ने कसा तंज, कहा- .... नहीं चलेगा

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है. जिसमें पार्टी की तरफ से पांच न्याय पच्चीस गारंटी की बात कही गई है, जिसे पूरे देश में घर-घर गारंटी योजना के तहत पहुंचाया जाएगा.

Updated on: 06 Apr 2024, 04:54 PM

highlights

  • कांग्रेस के चुनावी घोषणापत्र पर संतोष सुमन ने कसा तंज
  • कहा- मोदी की गारंटी के आगे नहीं चलेगा इनका घोषणा पत्र 
  • 4 जून को हो जाएगा सब क्लियर 

Patna:

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है. जिसमें पार्टी की तरफ से पांच न्याय पच्चीस गारंटी की बात कही गई है, जिसे पूरे देश में घर-घर गारंटी योजना के तहत पहुंचाया जाएगा. अब उस पर बिहार सरकार के मंत्री संतोष सुमन ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस को ये पहले करना चाहिए था, अब मोदी की गारंटी के आगे इनका घोषणा पत्र नहीं चलेगा. शुक्रवार को गया में एससीएसटी मंत्री डॉ. संतोष सुमन ने मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस की गारंटी योजना पर जमकर हमला किया और कहा कि कांग्रेस की घोषणा पत्र से इस चुनाव पर कोई असर नहीं पड़ेगा. इसके साथ ही कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि 40 साल तक कांग्रेस की गारंटी चली तो देश का क्या हाल हुआ, यह सब जानते हैं. वहीं, अब मोदी की गारंटी आ चुकी है और मोदी की गारंटी पर सबको विश्वास है और लोग उनको वोट दे रहे हैं. अब तो जनता ने मोदी की गारंटी ले ली है और कांग्रेस की गारंटी फेल होगी. एनडीए को 400 से ज्यादा सीट मिलेगी. 

यह भी पढ़ें- देवेंद्र प्रसाद ने आरजेडी पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- RJD नहीं लड़ रहा चुनाव

पीएम मोदी की अगुवाई में देश बढ़ रहा आगे

आगे संतोष सुमन ने पीएम मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि देश उनकी अगुवाई में आगे बढ़ रहा है और उन्होंने कर दिखाया है कि जो वो बोलते हैं, वह वादा पूरा करते हैं. चाहे धारा 370 का मामला हो या फिर राम मंदिर का वादा हो, पीएम मोदी ने सब पूरा किया. उनकी गारंटी से देश चल रही है. उधर कांग्रेस सोच रहे हैं कि मोदी की गारंटी चल रही है तो हम भी गारंटी की बात करेंगे तो हमें भी फायदा होगा, लेकिन उन्हें कोई फायदा नहीं होगा. 4 जून को सब क्लियर हो जाएगा और एनडीए 400 पार होगा. 

मल्लिकार्जुन खड़गे ने मेनिफेस्टो किया जारी

कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पार्टी का मेनिफेस्टो जारी किया और कहा था कि पीएम मोदी गारंटी की बात करते हैं, लेकिन उनकी गारंटी असफल है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रस का घोषणा पत्र जनता की आवाज है और इसे 8 करोड़ परिवारों तक पहुंचाने का लक्ष्य तय किया गया है.