logo-image

Political: संजय जायसवाल का बड़ा आरोप, कहा- बिहार सरकार खुद बिकवा रही शराब

बेतिया से बड़ी खबर आ रही है, जहां भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बिहार सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

Updated on: 17 Dec 2022, 04:37 PM

highlights

  • संजय जायसवाल ने बिहार सरकार पर लगाए गंभीर आरोप
  • मरने वालों को मुआवजा देने की मांग की

West Champaran:

बेतिया से बड़ी खबर आ रही है, जहां भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बिहार सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. संजय जायसवाल ने जुबानी हमला करते हुए कहा कि बिहार सरकार खुद शराब बिकवा रही है. शराब से मरने वालों पर जो बयान नीतीश कुमार ने दिया है कि 'जो शराब पिएंगे, वो तो मरेंगे ही' बहुत ही दुखदाई है. इसी बयान पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि बिहार में जो शराब बेचेंगे, वह विधानसभा का टिकट पाएंगे. यह मुख्यमंत्री का अपना एजेंडा है. उन्होंने कहा कि यहां के लोग मर रहे हैं और वहां के पदाधिकारियों व शराब बेचने वाले पर कार्रवाई होनी चाहिए, तभी जाकर शराबबंदी सफल होगा.

यह भी पढ़ें- CM नीतीश के बयान 'जो पियेगा , वो मरेगा' पर सुशील मोदी का पलटवार-'...तो क्या जो पलटी मारेगा वो राज करेगा?'

इसी के साथ संजय जायसवाल ने मरने वालों को मुआवजा देने की मांग की. उन्होंने कहा कि जब मैं सरकार में था तो भी मैं यही कहा करता था कि शराब बेचने वालों को सबसे पहले पकड़ा जाए. उन पर कार्रवाई की जाए और वहां के सभी पदाधिकारियों पर भी प्राथमिकी दर्ज करनी चाहिए. शराबबंदी में शराब बेचने वाले और पदाधिकारी मालामाल हो रहे हैं. इसमें गरीब मारे जा रहे हैं या जेल जा रहे हैं.

गरीब जनता के साथ नाइंसाफी हो रही है. शराब अगर मिलेगा नहीं तो लोग पिएंगे कैसे, कहीं ना कहीं इसके लिए बिहार सरकार पूरी तरह से जिम्मेवार है. नीतीश कुमार का बयान बहुत ही निंदनीय है कि जो पिएंगे वह मरेंगे तो अगर शराब बिक रही है तो इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा. विरोध मार्च करते हुए जिला परिषद से निकलकर कलेक्ट्रेट के गेट के समीप मुख्यमंत्री का पुतला दहन करके बिहार सरकार के खिलाफ अपना रोष जताया.

रिपोर्टर- सत्येन्द्र कुमार पाण्डेय