logo-image

Bihar Politics: कार्यसमिति की बैठक में नीतीश और लालू पर बरसे सम्राट, कहा-18 साल से बिहार को लूट रहे हैं

सम्राट चौधरी ने कहा कि 2014 में सहमति बनी बिहटा में एयरपोर्ट बनेगा, लेकिन जमीन नहीं उपलब्ध हुई, रक्सौल में भी नहीं हुई. नीतीश कुमार 18 साल से बिहार को बर्बाद कर रहे हैं. 2024 में कैसे फिर से सरकार स्थापित हो, एक ने बिहार को लूटा दूसरे ने बर्बाद किया.

Updated on: 20 May 2023, 02:09 PM

highlights

  • नीतीश कुमार 18 साल से बिहार को बर्बाद कर रहे हैं - सम्राट चौधरी
  • एक ने बिहार को लूटा और दूसरा बिहार को बर्बाद किया - सम्राट चौधरी
  • 15 साल तक लालू यादव मुख्यमंत्री रहे किसको आरक्षण दिया - सम्राट चौधरी

Patna:

पटना में आज बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक है. बैठक में बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि आज पहली कार्यसमिति की बैठक मेरे कार्यकाल में हो रही है. बिहार बीजेपी किस तरह बढ़े और आंदोलन का स्वरूप क्या हो. इस पर चर्चा करेंगे. बीजेपी ने लगातार लोगों को आगे बढ़ाने का काम किया है. संगठन कैसे मजबूत हो इसपर चर्चा करेंगे. साथ ही सम्राट चौधरी ने नीतीश और लालू पर तंज भी कसा.

नीतीश और लालू पर कसा तंज

सम्राट चौधरी ने कहा कि 2014 में सहमति बनी बिहटा में एयरपोर्ट बनेगा, लेकिन जमीन नहीं उपलब्ध हुई, रक्सौल में भी नहीं हुई. नीतीश कुमार 18 साल से बिहार को बर्बाद कर रहे हैं. 2024 में कैसे फिर से सरकार स्थापित हो, एक ने बिहार को लूटा और दूसरे ने बिहार को बर्बाद किया. 15 साल तक लालू यादव मुख्यमंत्री रहे किसको आरक्षण दिया? भाजपा ही है जो सबको आरक्षण दिया. बीपी सिंह देश में मंडल कमीशन लाए. मोदी सरकार ने 10% स्वर्णों को भी आरक्षण दिया. भाजपा सबका साथ सबका विकास किया. हमको सचेत रहना है और चिंता करके आगे बढ़ाना है. कांग्रेस भारत जोड़ो यात्रा निकालते हैं और भाजपा मेक इन इंडिया और इस देश में एक और है जो लूक इन इंडिया, इस देश में सोने की चिड़िया से सोने का शेर बनाने का काम करेंगे.

यह भी पढ़ें : Bihar News: गंडक नदी में बड़ा हादसा, 40 लोगों से सवार नाव पलटी

24 घंटे पहले सरकार ने बुकिंग कैसिंल की

आपको बता दें कि ये बैठक पहले राजधानी पटना के ऊर्जा ऑडिटोरियम में होने वाली थी, लेकिन आखिरी वक्त पर बैठक की जगह बदली गई. इसको लेकर सम्राट चौधरी ने नीतीश सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पार्टी ने इसके लिए ऊर्जा विभाग के ऑडिटोरियम को पैसे देकर रिजर्व कराया था. इसे फ्री में नहीं लिया गया था. बैठक से कुछ घंटे पहले बुकिंग रद्द कर दी गई. उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार बीजेपी से इतनी डरी हुई है कि अब वह कार्यक्रम भी नहीं करने दे रही है. सम्राट चौधरी ने कहा कि हम लोग ऊर्जा भवन में कार्यसमिति का बैठक था बुकिंग भी हो गया था, लेकिन कल दोपहर 2 बजे कैंसल किया गया चिंता नहीं कीजिए. भाजपा कार्यालय में भी बैठक करेंगे आने वाले समय में, भगवान राम 450 साल इंतजार किए उसी तरह राम मंदिर भी जल्द बनेगा.