logo-image

CM नीतीश पर  सम्राट चौधरी का तंज, कहा-'झूठ-मुठ का फुटानी काट रहे', तेजस्वी को लेकर कही ये बड़ी बात

बिहार विधान परिषद के नेता विरोधी दल के सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर करारा हमला बोला है.

Updated on: 01 Jan 2023, 04:40 PM

highlights

  • BJP ने सीएम नीतीश और डिप्टी सीएम तेजस्वी पर कसा तंज
  • सम्राट चौधरी ने बोला हमला
  • पीएम मैटेरियल को लेकर भी किया कटाक्ष

Patna:

साल 2022 के आखिरी दिन यानि 31 दिसंबर 2022 को बिहार के सीएम नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और बिहार कैबिनेट के दूसरे मंत्रियों ने भी अपनी-अपनी संपत्ति का ब्यौरा सार्वजनिक किया है. इतना ही नहीं बिहार के अन्य मंत्रियों ने भी अपने-अपने संपत्ति की जानकारी सार्वजनिक की है. अब बीजेपी ने इसे लेकर खासकर सीएम नीतीश कुमार डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर करारा हमला बोला है. बिहार विधान परिषद के नेता विरोधी दल के सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर करारा हमला बोला है.

खासकर डिप्टी सीएम तेजस्वी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि जो बच्चा सिर्फ डेढ़ साल की उम्र में ही करोड़पति बन गया हो वो तैतिस साल में और राज्य का डिप्टी सीएम होने के बाद तो अरबों का मालिक होना चाहिए. उन्होंने कहा कि पता नहीं तेजस्वी यादव कैसे कैसे दिखा रहे हैं कि उनके पास सिर्फ 5 करोड़ की संपत्ति है. ये एक चिंता का विषय है. मतलब साफ है कि ये दिखाने के दांत हैं और खाने के दांत कोई और हैं. 

ये भी पढ़ें-नीतीश–तेजस्वी ने दिया संपत्ति का ब्योरा, जानिए-बिहार के बाकी मंत्रियों के पास कितनी है संपत्ति

वहीं, सीएम नीतीश कुमार पर हमला करते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि वो अपनी संपत्ति 75 लाख ही बता रहे हैं लेकिन सच्चाई ये है कि उन्होंने अपनी सारी संपत्ति अपने बेटे के नाम पर कर दी है. वहीं, सीएम नीतीश की शुरू होनेवाली यात्रा कोलेकर भी सम्राट चौधरी ने तंज कसा. उन्होंने काह कि सीएम की यात्रा सरकार स्पांसर स्कीम है. सीएम सिर्फ आशा दीदी, जीविका दीदी के साथ बैठक करेंगे और आम जनता के बीच नहीं जाएंगे. अब नीतीश कुमार 17 साल राज्य के सीएम रहने के बाद जनता की समस्या खोज रहे हैं. उन्हें शर्म आनी चाहिए कि 17 साल में वो आम जनता के लिए कुछ नहीं कर पाए.

ये भी पढ़ें-अशोक धाम मंदिर में लोगों की जुटी भीड़, दूर - दूर से पूजा आराधना करने पहुंच रहे लोग

सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश कुमार पर पीएम मैटेरियल को लेकर भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने उनकी हकीकत बता दी है. हमारे यहां एक कहावत है, ' झूठ - मुठ का फुटानी काटना' और कुछ ऐसा ही आज बिहार के सीएम नीतीश कुमार कर रहे हैं. 

सम्राट चौधरी ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार का अब राजनीति छोड़कर सन्यास लेने का समय आ गया है. सीएम नीतीश को हराने के लिए केंद्र के लोगों को आने की जरूरत नहीं है. बीजेपी और आम जनता मिलकर नीतीश कुमार को चुनाव में हरा देगी.