logo-image

अंकित हत्याकांड में परिजनों से मिलने पहुंचे सम्राट चौधरी, दोषियों की दी चेतावनी

गोपालगंज के छात्र अंकित हत्याकांड में आज बिहार विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने परिजनों से मुलाकात की.

Updated on: 01 Feb 2023, 06:10 PM

highlights

  • अंकित हत्याकांड में सम्राट चौधरी का बयान
  • कहा- आरोपी को कोई नहीं बचा पाएगा
  • पुलिस दबाव में काम करेगी तो उनकी नौकरी जाएगी

Gopalganj:

गोपालगंज के छात्र अंकित हत्याकांड में आज बिहार विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने परिजनों से मुलाकात की. परिजनों से मिलने के बाद सम्राट चौधरी ने फरार आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने पर बिहार सरकार और स्थानीय प्रशासन पर जमकर निशान साधा. सम्राट चौधरी ने कहा कि अंकित की हत्या मॉब लिचिंग से बड़ी घटना है. उन्होंने कहा कि बहुसंख्यक की घटना घटती है तो मॉब लिचिंग होती है. यहां लोग अल्पसंख्यक हैं और इसके बावजूद मॉब लिचिंग करते हैं तो इससे बड़ा देश के लिए दुर्भाग्य क्या है. इसलिए चिंता का विषय है. नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि मस्जिद और मदरसा से जुड़े लोगों ने हमला किया और पुलिस को पूरी तरह से जांच करनी चाहिए.

यह भी पढ़ें- Bihar 12th Exam: एग्जाम सेंटर में 500 लड़कियों के बीच एकमात्र लड़का, नर्वस होकर हुआ बेहोश

दोषी को पटना में बैठे लोग नहीं बचा पाएंगे

उन्होंने कहा कि पुलिस को दबाव में काम नहीं करनी चाहिए. पुलिस दबाव में काम करेगी तो उनकी नौकरी जाएगी. उन्होंने कहा कि दोनों सदनों में अंकित हत्याकांड का मामला उठाया जाएगा. विपक्ष सरकार से जवाब मांगेगा और स्पीडी ट्रॉयल चलाकर कैसे दोषियों को सजा मिले, इसपर विपक्ष पूरी तरह से खड़ी रहेगी. अंकित की हत्या को एक सप्ताह हो गया, लेकिन अबतक 9 आरोपियों की गिरफ्तारी हो सकी है. इसके साथ ही कहा कि बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी क्यों नहीं हो रही. यदि पटना से कोई आका आरोपियों को बचा रहे हैं तो उनको भी बता दूं कि कोई भी दोषी को बचा नहीं पाएगा.

तीन दिन में तोड़ा गया मेरा घर- सम्राट चौधरी

सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू प्रसाद की सरकार में मेरे पिताजी विधायक थे और पुलिस ने तीन दिनों में मेरा मकान तोड़ दिया, तो इतनी बड़ी जघन्य अपराध करनेवाला एक सप्ताह तक कैसे बच सकता है. सम्राट चौधरी ने कहा कि पुलिस को ऐसे मामले में फरार आरोपितों के घर को तोड़ देना चाहिए.