logo-image

समाधान यात्रा: आज खगड़िया में CM नीतीश, विजय सिन्हा का तंज, कहा-'...गुंडाराज!'

विजय सिन्हा ने कहा कि खगड़िया वासियों को सीएम नीतीश बताएं कि कटाव, बाढ़ और विस्थापन की समस्या से निपटने के लिए आपने क्या किया है. पिकनिक यात्रा नहीं समाधान कीजिये.

Updated on: 28 Jan 2023, 10:07 AM

highlights

  • CM नीतीश की समाधान यात्रा आज खगड़िया में
  • विजय सिन्हा ने समाधान यात्रा को लेकर कसा तंज
  • समाधान यात्रा को बताया 'पिकनिक यात्रा'

Patna:

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने एक बार फिर से बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर उनकी समाधान यात्रा को लेकर तंज कसा है. विजय सिन्हा ने कहा कि गुंडाराज के पुरोधाओं के साथ गलबहियां करने वाले मा० मुख्यमंत्री जी को भारी सुरक्षा के बाद भी खगड़िया में राजद के लोगों ने मंच पर चढ़ने नहीं दिया था. दुर्भाग्यपूर्ण है कि आज भी खगड़िया जिला बदहाली में जीने को विवश है. यहां अपराधियों का मनोबल चरम पर है. विजय सिन्हा ने आगे कहा कि खगड़िया में प्रशासनिक उदासीनता भी एक बड़ी समस्या है. केंद्र द्वारा यहाँ मक्का उद्योग के लिए काफी सहायता की गई, पर आपकी सरकार ने पूरा नहीं होने दिया. खगड़िया वासियों को बताएं कि कटाव, बाढ़ और विस्थापन की समस्या से निपटने के लिए आपने क्या किया है. पिकनिक यात्रा नहीं समाधान कीजिये.

ये भी पढ़ें-तेजस्वी यादव ने किया बड़ा खुलासा, बताया-CM नीतीश के साथ हुई थी ये बड़ी डील

आज खगड़िया में सीएम नीतीश

बिहार के सीएम नीतीश कुमार आज 'समाधान यात्रा' के तहत खगड़िया में रहेंगे. उनके आगमन को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है. सीएम नीतीश हेलीकॉप्टर से खगड़िया पहुंचेंगे और अलौली प्रखंड के रोड में बने राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज का उद्घाटन करेंगे.  बता दें कि खगड़िया में 73 करोड़ की लागत से इंजीनियरिंग कॉलेज का निर्माण किया गया है. यहां सिविल इंजीनियरिंग कॉलेज में कुल 120 सीट है. इसी सत्र में कॉलेज में सिविल, इलेक्ट्रिकल, मैकेनिकल और कम्प्यूटर साइंस की पढ़ाई शुरू होगी. कॉलेज में इलेक्ट्रिकल, मैकेनिकल और कंप्यूटर साइंस में 60-60 सीट है. 

ये भी पढ़ें-बिहार BJP की 2 दिवसीय  कार्यसमिति बैठक आज से

कई योजनाओं का करेंगे निरीक्षण

कॉलेज के उद्घाटन के बाद सीएम नीतीश कुमार अलौली प्रखंड के ही कामाथान गांव का निरीक्षण करेंगे और कई सरकारी योजनाओं के निरीक्षण के साथ-साथ स्थानीय लोगों के साथ संवाद करेंगे औऱ फिर समाहरणालय सभाकक्ष में जीविका दीदियों के साथ भी सीएम नीतीश कुमार संवाद करेंगे और जिला प्रशासन के अधिकारियों के बैठक करेंगे.