logo-image

बिहार BJP की 2 दिवसीय  कार्यसमिति बैठक आज से

बिहार बीजेपी ने दो दिवसीय कार्यसमिति की बैठक बुलाई है और बैठक की शुरुआत आज यानि 28 जनवरी 2023 से होगी.

Updated on: 28 Jan 2023, 09:46 AM

highlights

  • मिशन 2024 के लिए बीजेपी ने शुरू कर दी तैयारी
  • बिहार बीजेपी कार्यसमिति  की दो दिवसीय बैठक आज से होगी शुरू
  • दरभंगा के लहरियासराय में होगी दो दिवसीय बैठक
  • डॉ. संजय जायसवाल की अध्यक्षता में होगी बैठक

Darbhanga:

मिशन 2024 के लिए बीजेपी ने अभी से ही तैयारियां शुरू कर दी हैं. एक तरफ केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह नियमित अंतराल पर बिहार का दौरा कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ दूसरे बीजेपी के दिग्गज भी लगातार बिहार का रुख कर रहे हैं. इस बीच जेडीयू की परेशानी उसके अपने ही नेता उपेंद्र कुशवाहा ना मीडिया में बयानबाजी करके बढ़ा चुके हैं. अब बीजेपी की चाहत ये है कि वह जेडीयू को दिल्ली की लड़ाई में पैदल कर दे. इसको लेकर अभी फार्मूला तय किया जा रहा है. बिहार बीजेपी ने दो दिवसीय कार्यसमिति की बैठक बुलाई है और बैठक की शुरुआत आज यानि 28 जनवरी 2023 से होगी.

बैठक में बीच चुनावी तैयारी, नए पदाधिकारियों की नियुक्ति समेत कई मुद्दों पर चर्चा के लिए बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक आज से दरभंगा के लहरियासराय में होगी. बैठक में संगठनात्मक मामलों के अतिरिक्त बिहार की की मौजूदा राजनीतिक परिस्थितियों पर भी चर्चा की जाएगी. बता दें की बीजेपी की बैठक साल में 4 बार आयोजित होती है. बैठक बिहार बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष डॉक्टर संजय जयसवाल की अध्यक्षता में होगी.

ये भी पढ़ें-तेजस्वी यादव ने किया बड़ा खुलासा, बताया-CM नीतीश के साथ हुई थी ये बड़ी डील

मिली जानकारी के मुताबिक, बीजेपी दो दिवसीय बैठक में संगठनात्मक गतिविधियों को गांव-गांव तक पहुंचाने की कार्ययोजना पर चर्चा करेगी. बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व की ओर से प्रदेश कार्यसमिति के लिए राजनीतिक प्रस्ताव की जिम्मेवारी विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा के नेतृत्व में प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी को दी गई है. इसके अलावा कार्यसमिति के समापन का प्रस्ताव बनाने की जिम्मेदारी विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी के साथ-साथ बिहार बीजेपी उपाध्यक्ष नीतीश मिश्र को दी गई है. बैठक आज दोपहर 2:00 बजे से शुरू होगी.