logo-image

Rohtas News: सोन पुल के पिलर में फंसा मासूम, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

रोहतास के सोन पुल के पिलर में फंसे मासूम का रेस्क्यू जारी है. NDRF-SDRF की टीमें रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही हैं. नासरीगंज-दाउदनगर बीच पुल में मासूम रंजन फंसा हुआ है.

Updated on: 08 Jun 2023, 12:52 PM

highlights

  • नासरीगंज-दाउदनगर बीच पुल में फंसा है मासूम रंजन
  • NDRF-SDRF का लगातार जारी है रेस्क्यू ऑपरेशन
  • पिलर में ड्रील मशीन से किया जा रहा होल
  • जल्द ही बच्चे को सुरक्षित निकाला जाएगा बाहर

Rohtas:

रोहतास के सोन पुल के पिलर में फंसे मासूम का रेस्क्यू जारी है. NDRF-SDRF की टीमें रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही हैं. नासरीगंज-दाउदनगर बीच पुल में मासूम रंजन फंसा हुआ है. पुल के पिलर में ड्रील मशीन से होल किया जा रहा. माना जा रहा है कि जल्द ही बच्चे को सुरक्षित बाहर निकाल लिया जाएगा. तमाम आलाधिकारी मौके पर मौजूद हैं. जानकारी के मुताबिक बच्चे का नाम रंजन कुमार है. जो खिरिसांव पंचायत के खिरियांव गांव का रहने वाला है. बच्चे के पिता के मुताबिक उनका बेटा मानसिक रूप से अस्वस्थ है और वो दो दिनों से लापता था. जिसकी खोजबीन की जा रही थी.

NDRF-SDRF का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

वहीं, पोकलेन मशीन से पुल का कुछ हिस्सा तोड़कर बच्चे को निकालने का प्रयास जारी है. पुल के पिलर से बच्चे को बचाने के लिए रात से SDRF और स्थानीय प्रशासन जुटा हुआ है. बच्चा फिलहाल पूरी तरह से सुरक्षित है और पिलर के बीच में उसके द्वारा मूवमेंट किया जा रहा है. बच्चे को भीतर खाने पीने की चीजें भेजी जा रही है. इसके अलावा बच्चे को ऑक्सीजन भी दी जा रही है, जिस वजह से बच्चा अभी पूरी तरह से सुरक्षित है. बुधवार की दोपहर से मासूम रंजन के ब्रिज के पिलर में फंसे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद से ही रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. देर रात इंडिया रेस की टीम को भी बुला गया है. 

यह भी पढ़ें : Gaya News: शादी के दूसरे दिन ही दुल्हन ने पति को उतारा मौत के घाट, वजह जान हो जाएंगे हैरान

मौके पर पहुंचे उपेंद्र कुशवाहा

इस दौरान उपेंद्र कुशवाहा भी मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू स्थल का निरीक्षण कर बचाव कार्य का जायजा लिया. मीडिया से बात करते हुए कुशवाहा ने कहा कि अजीब सी घटना है. इस जगह पर घटना नहीं होनी चाहिए थी, लेकिन बच्चा किसी वजह से वहां चला गया, कल से फंसा हुआ है. यह चिंता की बात है. प्रशासन और रेस्क्यू टीमें अपना काम कर रही हैं. अधिकारियों ने जानकारी दी है कि जगह बन गई है जल्द ही बच्चे को बाहर निकाल लिया जाएगा.