logo-image

बिहार के नवादा में चलती कार ने महिला को कुचला, सेल्फी लेता रह गया युवक

बिहार के नवादा से एक दर्दनाक खबर सामने आई है, जहां एक युवक ने चलती कार में सेल्फी लेने के चकर में एक महिला को मौत के घाट उतार दिया. जानें..

Updated on: 11 Feb 2023, 03:19 PM

highlights

  • बिहार के नवादा महिला की दर्दनाक मौत
  • सेल्फी के चक्कर में युवक के उड़े होश 
  • इंटरमीडिएट की परीक्षा देकर लौट रहे थे युवक

nawada :

हर कोई अपनी हर मूवमेंट को यादगार बनाने और उसे याद के तौर पर जमा करने के लिए सेल्फी का इस्तेमाल करता है. ज्यादा तर इसका क्रेज युवाओं में देखा जा रहा है पर जब सेल्फी लेना ही आपके जान का दुश्मन बन जाए तो क्या होगा ? ऐसी ही एक दिल दहला देने वाली घटना बिहार के नवादा से सामने आ रही है, जहां सेल्फी लेने वाले युवकों ने ऐसा कारनामा किया कि एक परिवार की खुशियां पल भर में मातम में बदल गईं. आपको बता दें कि बिहार के नवादा में शुक्रवार को कार में सेल्फी ले रहे एक युवक ने एक महिला को कुचल दिया, जिससे महिला की दर्दनाक मौत हो गई.

यह भी पढ़ें: JDU नेता को दिनदहाड़े अपराधियों ने मारी गोली, इलाज का दौरान हुई मौत

सेल्फी के चक्कर में महिला की मौत
बता दें कि ये घटना नवादा के वारिसलीगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के मेन गेट के पास की है. शुक्रवार 11 फरवरी को सेल्फी लेने के चक्कर में एक स्कॉर्पियो कार चालक ने एक महिला को कुचल दिया, जिससे महिला की दर्दनाक मौत हो गई. बता दें कि 45 वर्षीय प्रेमलता पीएचसी अस्पताल में इलाज कराकर लौट रही थी. इस घटना से महिला के परिवार में मातम का माहौल छा गया है. 

लोगों ने किया पुलिस के हवाले
साथ ही मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि डाक बंगला परिसर में स्कॉर्पियो कार में 5-6 लड़के सवार थे, लड़के चलती गाड़ी में सेल्फी ले रहे थे, इसी बीच गाड़ी ने कब रफ्तार पकड़ ली पता नहीं चला.कार अनियंत्रित होकर तेज रफ्तार में गाड़ी जा कर महिला को कुचल दी. इस घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई और हंगामा शुरू हो गया. इस घटना में शामिल वाहन महाराष्ट्र नंबर का है. फिलहाल मौजूद लोगों ने स्कॉर्पियो सहित चालक को पुलिस के हवाले कर दिया है. जानकारी के अनुसार चालक इंटरमीडिएट की परीक्षा देकर दोस्तों के साथ लौट रहा था.