logo-image

Road Accident: पटना में बड़ा सड़क हादसा, 7 लोगों की मौत, क्रेन और ऑटो में जबरदस्त टक्कर

बिहार की राजधानी पटना में मंगलवार को बड़ा सड़क हादसा देखने को मिला. जहां एक क्रेन और ऑटो रिक्शा के बीच ऐसी जबरदस्त टक्कर हुई कि हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई.

Updated on: 16 Apr 2024, 02:18 PM

highlights

  • पटना में बड़ा सड़क हादसा
  • सड़क दुर्घटना में 7 लोगों की मौत
  • क्रेन और ऑटो में जबरदस्त टक्कर

Patna:

बिहार की राजधानी पटना में मंगलवार को बड़ा सड़क हादसा देखने को मिला. जहां एक क्रेन और ऑटो रिक्शा के बीच ऐसी जबरदस्त टक्कर हुई कि हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार, पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र में न्यू बाईपास पर क्रेन की टक्कर ऑटो से हो गई. इस दौरान ऑटो में 8 लोग सवार थे. घटना में चार लोगों की मौत तो मौके पर ही हो गई. वहीं, अन्य तीन लोगों को गंभीर स्थिति में अस्पताल ले जाया जा रहा था, इस क्रम में उन्होंने दम तोड़ दिया. एक अन्य शख्स की हालत गंभीर बताई जा रही है. फिलहाल, उसका इलाज चल रहा है. 

यह भी पढ़ें- Bihar Lok Sabha Election 2024: 'इलेक्टोरल बॉन्ड' के सवाल पर भड़के डिप्टी CM सम्राट चौधरी, कही बड़ी बात

पटना में बड़ा सड़क हादसा

मिली जानकारी के अनुसार, ऑटो रिक्शा मीठापुर से सवारी बैठाकर जीरो माइल की तरफ जा रहे थे, तभी मेट्रो निर्माण में लगी क्रेन से उसकी टक्कर हो गई. वहीं, हादसे से लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है और इसे लेकर उन्होंने सड़क जाम कर दिया. इस दर्दनाक हादसे में बेटी-दामाद, नाती, ससुर समेत कुल सात लोगों ने जान गंवा दी. घटना कंकड़बाग थाना क्षेत्र के बाईपास स्थित राम लखन पथ की बताई जा रही है. 

यह भी पढ़ें- PM Modi Gaya Purnia Visit: गया में PM Modi का संबोधन जारी, कांग्रेस पर बोला हमला

बड़ी सड़क दुर्घटना में 7 लोगों की मौत

वहां मौजूद लोगों के अनुसार निर्माण कार्य के दौरान लापरवाही बरती गई जिसकी वजह से यह हादसा हुआ. पटना मेट्रो के काम के समय क्रेन के आसपास कोई भी गार्ड वहां मौजूद नहीं था. वहीं, घटना के बाद क्रेन चालक ने बिना किसी को इसकी सूचना दिए वहां से फरार हो गया. घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और पूरी घटना का जायजा लिया. जिसके बाद वहां लगे सीसीटीवी फुटेज को भी देखा गया, जिसमें यह पाया गया कि क्रेन मेट्रो का काम कर रही थी और इस दौरान यह घटना घटी. वहीं, रिक्शा चालक फरार है.

मृतकों के नाम-
पिंकी देवी, चिरैया थाना, मोतिहारी
रानी कुमारी (पिंकी देवी की बेटी)
अभिनंदन कुमार (पिंकी देवी का बेटा)
इंद्रजीत कुमार दास, मधुबनी
उपेंद्र बैठा, थाना- रोहतास
लक्ष्मण दास, जनकपुर नेपाल
नेहा प्रियदर्शनी, राजापाकड़, वैशाली