logo-image

सुधाकर सिंह को लेकर तेजस्वी यादव का बड़ा बयान, कहा-'उनके खिलाफ होगी कार्यवाही'

सुधाकर सिंह को लेकर तेजस्वी यादव का बड़ा बयान, कहा-'उनके खिलाफ होगी कार्यवाही'

Updated on: 09 Jan 2023, 04:10 PM

highlights

  • सुधाकर सिंह को लेकर तेजस्वी यादव का बड़ा बयान
  • सुधाकर सिंह के खिलाफ की जाएगी कार्यवाही
  • RJD के राष्ट्रीय अध्यक्ष के संज्ञान में है मामला
  • 'समाधान यात्रा' के तहत CM के साथ छपरा पहुंचे थे तेजस्वी

Chhapra :

बिहार के पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह को लेकर सूबे के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने पहली बार खुलकर बात की है. तेजस्वी यादव ने कहा है कि सुधाकर सिंह के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी. मामला आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के संज्ञान में हैं. उन्होंने आगे कहा कि हम सभी मिलकर बीजेपी को हराने के लिए एक साथ हैं. बीजेपी को हराएंगे. वहीं, सीएम नीतीश कुमार के पीएम पद की उम्मीदवारी को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि सीएम नीतीश पहले भी कह चुके हैं कि उनकी इच्छा पीएम बनने की नहीं है. सभी का लक्ष्य बीजेपी को हराना है.

ये भी पढ़ें-CM नीतीश पर विजय सिन्हा का हमला, कहा-'...विदाई यात्रा साबित होगी समाधान यात्रा'

सुधाकर सिंह ने CM नीतीश को बताया था बीजेपी का एजेंट

सुधाकर सिंह ने अबतक का सबड़े बड़ा प्रहार करते हुए नीतीश कुमार को बीजेपी का एजेंट करार दिया. उन्होंने कहा कि मुझे नहीं बल्कि नीतीश कुमार को बीजेपी का एजेंट कहा जाना चाहिए, नीतीश कुमार इस समय बीजेपी के एजेंडे पर काम कर रहे हैं. वहीं, तेजस्वी यादव का जिक्र करते हुए सुधाकर सिंह ने कहा कि अगर तेजस्वी यादव बिहार के सीएम बनते हैं तो बिहार का भला होगा. साथ ही उपेंद्र कुशवाहा के बारे में कहा कि वो उनके जैसे मुखौटों के बातों का जवाब नहीं देते.

ये भी पढ़ें-नीतीश BJP के एजेंट, तेजस्वी के CM बनने से होगा बिहार का भला: सुधाकर सिंह

सीएम नीतीश की 'समाधान यात्रा' पर कसा था तंज

एक समाचार चैनल को दिए साक्षात्कार में सुधाकर सिंह ने कहा कि सीएम नीतीश को ना तो समाधान यात्रा निकालना चाहिए और ना ही उन्हें देश की यात्रा करनी चाहिए. विधानसभा के सत्र में जनता के द्वारा चुने गए विधायक जनता का सवाल उटाते हैं. अगर उनका समाधान कर दिया जाए तो यात्रा निकालने की जरूरत ही नहीं पड़ेगी. सुधाकर सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार सिर्फ दिखावा के लिए समाधान यात्रा निकाल रहे हैं.

पहले ही बीजेपी के खिलाफ बना हुआ है मोर्चा

सुधाकर सिंह ने आगे कहा कि नीतीश कुमार यात्रा निकालने की बजाये दिल्ली जाएं और सोनियां गांधी से मिलकर ये कह दें कि वो यूपीए का समर्थन करते हैं. वो कांग्रेस के नेतृत्व में काम करेंगे क्योंकि बीजेपी के खिलाफ पहले ही देश में यूपीए मोर्चा बना हुआ है.

बीजेपी के एजेंडे पर काम कर रहे हैं सीएम नीतीश कुमार

सुधाकर सिंह ने सीएम नीतीश कुमार पर बीजेपी के एजेंडे पर काम करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि देश भर में बीजेपी द्वारा किसानों के खिलाफ में काम किया गया है. मंडी कानून को रद्द किया गया है. किसान रोड पर उतरे और 700 किसानों ने अपनी जान देनी पड़ी. अब नीतीश भी बीजेपी के एजेंडे पर काम कर रहे हैं और किसान विरोधी कानून लागू किये हैं. नीतीश कुमार सिर्फ बीजेपी का विरोध करने का दिखावा कर रहे हैं.