logo-image

नीतीश BJP के एजेंट, तेजस्वी के CM बनने से होगा बिहार का भला: सुधाकर सिंह

तेजस्वी यादव का जिक्र करते हुए सुधाकर सिंह ने कहा कि अगर तेजस्वी यादव बिहार के सीएम बनते हैं तो बिहार का भला होगा. साथ ही उपेंद्र कुशवाहा के बारे में कहा कि वो उनके जैसे मुखौटों के बातों का जवाब नहीं देते.

Updated on: 08 Jan 2023, 10:24 PM

highlights

  • सुधाकर सिंह का CM नीतीश पर बड़ा आरोप
  • बीजेपी के एजेंडे पर काम करने का लगाया आरोप
  • बोले-तेजस्वी यादव के सीएम बनने पर होगा बिहार का भला

Patna:

सुधाकर सिंह ने एक बार फिर से बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर करारा हमला बोला है. सुधाकर सिंह ने अबतक का सबड़े बड़ा प्रहार करते हुए नीतीश कुमार को बीजेपी का एजेंट करार दिया. उन्होंने कहा कि मुझे नहीं बल्कि नीतीश कुमार को बीजेपी का एजेंट कहा जाना चाहिए, नीतीश कुमार इस समय बीजेपी के एजेंडे पर काम कर रहे हैं. वहीं, तेजस्वी यादव का जिक्र करते हुए सुधाकर सिंह ने कहा कि अगर तेजस्वी यादव बिहार के सीएम बनते हैं तो बिहार का भला होगा. साथ ही उपेंद्र कुशवाहा के बारे में कहा कि वो उनके जैसे मुखौटों के बातों का जवाब नहीं देते.

सीएम नीतीश की 'समाधान यात्रा' पर कसा तंज

एक समाचार चैनल को दिए साक्षात्कार में सुधाकर सिंह ने कहा कि सीएम नीतीश को ना तो समाधान यात्रा निकालना चाहिए और ना ही उन्हें देश की यात्रा करनी चाहिए. विधानसभा के सत्र में जनता के द्वारा चुने गए विधायक जनता का सवाल उटाते हैं. अगर उनका समाधान कर दिया जाए तो यात्रा निकालने की जरूरत ही नहीं पड़ेगी. सुधाकर सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार सिर्फ दिखावा के लिए समाधान यात्रा निकाल रहे हैं.

CM Nitish Kumar: सीएम नीतीश की समाधान यात्रा आज से शुरू, पश्चिम चंपारण में  विकास कार्यों का लेंगे जायजा - CM Nitish kumar samadhan yatra starts from  today will take stock of

ये भी पढ़ें-महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी के लिए माफी मांगें नीतीश: सुशील मोदी

पहले ही बीजेपी के खिलाफ बना हुआ है मोर्चा

सुधाकर सिंह ने आगे कहा कि नीतीश कुमार यात्रा निकालने की बजाये दिल्ली जाएं और सोनियां गांधी से मिलकर ये कह दें कि वो यूपीए का समर्थन करते हैं. वो कांग्रेस के नेतृत्व में काम करेंगे क्योंकि बीजेपी के खिलाफ पहले ही देश में यूपीए मोर्चा बना हुआ है.

ये भी पढ़ें-CBI, ईडी और इनकम टैक्स बन चुके हैं केंद्र का पालतू तोता: ललन सिंह

बीजेपी के एजेंडे पर काम कर रहे हैं सीएम नीतीश कुमार

सुधाकर सिंह ने सीएम नीतीश कुमार पर बीजेपी के एजेंडे पर काम करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि देश भर में बीजेपी द्वारा किसानों के खिलाफ में काम किया गया है. मंडी कानून को रद्द किया गया है. किसान रोड पर उतरे और 700 किसानों ने अपनी जान देनी पड़ी. अब नीतीश भी बीजेपी के एजेंडे पर काम कर रहे हैं और किसान विरोधी कानून लागू किये हैं. नीतीश कुमार सिर्फ बीजेपी का विरोध करने का दिखावा कर रहे हैं.

उपेंद्र कुशवाहा को लेकर क्या कहा?

जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के उस बयान जिसमें उन्होंने कहा था कि आरजेडी खरमास के बाद सुधाकर सिंह पर कार्यवाही करेगी और उन्हें निकाल देगी पर जवाब देते हुए सुधाकर सिंह ने कहा कि वे उनके जैसे मुखौटों को जवाब नहीं देते. साथ ही कहा कि आरजेडी के आंतरिक मामलों में उन्हें बोलने का कोई अधिकार नहीं है.

Bihar Politics: Sudhakar Singh resignation reasons and Nitish Kumar and Tejashwi  Yadav planning - नीतीश नहीं, तेजस्वी यादव के लिए सिरदर्द बने थे सुधाकर सिंह,  हैरान करने वाला है लालू ...

बिहार के सीएम बनें तेजस्वी तब होगा राज्य का भला

तेजस्वी यादव का जिक्र करते हुए सुधाकर सिंह ने कहा कि बिहार का भला तभी हो सकेगा जब राज्य के सीएम तेजस्वी यादव बनें. उनके पास बिहार के विकास का विजन है. सीएम नीतीश या तो लोगों की समस्या समझ नहीं पा रहे हैं या फिर जानबूझकर अनजान बने हुए हैं. उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार को तेजस्वी के लिए सीएम कुर्सी छोड़ देनी चाहिए.