logo-image

फतेह बहादुर के बयान से RJD प्रवक्ता ने किया किनारा, तेजस्वी की जमकर की तारीफ

अयोध्या में बन रहे राम मंदिर के उद्घाटन से पहले राजद विधायक फतेह बहादुर सिंह का विवादित कमेंट से आरजेडी प्रवक्ता ईज्या यादव ने खुद को इस बयान से अलग कर लिया है

Updated on: 14 Jan 2024, 07:31 PM

highlights

  • आरजेडी प्रवक्ता ने दी फतेह बहादुर को नसीहत
  • फतेह बहादुर के विवादित बयान से किया किनारा
  • तेजस्वी यादव की जमकर की तारीफ

Darbhanga:

अयोध्या में बन रहे राम मंदिर के उद्घाटन से पहले राजद विधायक फतेह बहादुर सिंह का विवादित कमेंट से आरजेडी प्रवक्ता ईज्या यादव ने खुद को इस बयान से अलग कर लिया है. दरभंगा पहुंचे राजद के प्रदेश प्रवक्ता एज्या यादव ने हिन्दू देवी-देवता और रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पर विवादित बयान देने वाले राजद विधायक तेज़ बहादुर सिंह के बयान से किनारा करते हुए इशारे में मर्यादा पुरुषोत्तम राम को लेकर उन्हें नसीहत दे दी. इसके साथ ही सभी को राम भगवान को सम्मान देने की बात कही. वहीं, उन्होंने राममंदिर बनने पर खुशी जताते हुए कहा कि राम में हम सब की आस्था है. हमारी पार्टी सभी धर्म का सम्मान करती है. 

यह भी पढ़ें- 27 जनवरी को पीएम मोदी का बिहार दौरा! चंपारण को देंगे सौगात

फतेह बहादुर के बयान से RJD प्रवक्ता ने किया किनारा

वहीं, उन्होंने कहा कि हम लोग भगवान राम की इज्जत करते हैं. सभी वहां जाए, शांति मिलेगा. साथ ही एम्स और कॉलेज भी बन रहा है, अच्छी बात है. अपने नेता तेजस्वी यादव के कामों की जमकर तारीफ करते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष भी किया. निशाना साधते हुए कहा कि मोदी जी बुलेट ट्रेन वनवा रहे हैं. वहीं, उनके नेता तेजस्वी यादव तो बुलेट ट्रेन की रफ्तार से काम कर रहे हैं और बिहार का विकस कर रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के नेतृत्व वाली सरकार ने रोजगार के मामले में ना सिर्फ प्रदेशस्तर पर बल्कि विश्व स्तर पर ऐतिहासिक कार्य किया है.

तेजस्वी यादव की जमकर की तारीफ

आगे उन्होंने कहा कि हमारे नेता तेजस्वी प्रसाद यादव जब प्रतिपक्ष के नेता थे, तब ही उन्होंने जो घोषणा की थी कि सरकार में आते ही बिहार के नौजवानों को 10 लाख सरकारी नौकरी दी जाएगी. नीतीश-तेजस्वी जी की सरकार बनते ही टोला सेवक, तालिमी मरकज, आंगनबाड़ी सेविका, पंचायत प्रतिनिधियों सहित फेयर प्राइस डीलर एसोसिएशन का भी मानदेय दोगुना करने की बात बिहार सरकार ने की है. वहीं, उन्होंने कहा कि बहुत जल्द अन्य विभागों में विज्ञापन निकालकर नौकरी दी जाएगी. इस अवसर पर जिलाध्यक्ष उदय शंकर यादव, प्रेम चन्द्र यादव, राकेश नायक सहित कई नेता मौजूद थे. बता दें कि 27 जनवरी को पीएम मोदी भी मोतिहारी दौर पर आ सकते हैं.