logo-image

तेजस्वी यादव ने रूपेश सिंह के पिता से की मुलाकात, CM नीतीश पर कसा तंज

राजद नेता तेजस्वी यादव ने इंडिगो के मैनेजर रूपेश सिंह के परिवार से मुलाकात की जिसकी 12 जनवरी को यहां गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. 

Updated on: 17 Jan 2021, 05:13 PM

छपरा:

बिहार (Bihar) में बदमाश बेलगाम होते जा रहे हैं. क्राइम (Crime) का ग्राफ दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है. अपराध (Crime) की जड़ें लगातार मजबूत होती जा रही है. प्रदेश में आए दिन हत्या, लूट, चोरी,डैकती, अपहरण की घटनाएं बढ़ रही हैं. इसी मुद्दे को लेकर रविवार को पटना में राजद नेता तेजस्वी यादव (RJD leader Tejashwi Yadav)  ने इंडिगो के मैनेजर रूपेश सिंह (Rupesh Singh) के परिवार से मुलाकात की जिसकी 12 जनवरी को यहां गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. 

यह भी पढ़ें : क्या बिहार में लौट रहा है 'जंगलराज', 6 दिन में 3 हाईप्रोफाइल वारदातें

रूपेश सिंह के परिवार से मिलने से मिलने के बाद हाथों से निवेदन करते हुए तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि, हम जानते हैं कि आप कमजोर सीएम हैं, लेकिन अपने पद के लिए कृपया मानव जीवन का बलिदान न होने दें. राज्य में अपराध को नियंत्रित करने की जिम्मेदारी आपकी (बिहार सीएम) की है.

रूपेश सिंह के परिवार से मिलने के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई. डीजीपी का कहना है कि 2019 में अपराध दर अधिक थी, अब कम हो गई है, लेकिन 16 साल से नीतीश कुमार सीएम हैं. अगर पुलिस इस तरह का व्यवहार करती है, तो लोग जमीनी हकीकत को समझ सकते हैं.