News Nation Logo
Banner

वृंदावन की सड़कों पर तेजप्रताप यादव का दिखा अनोखा अंदाज, ई-साइकिल से की परिक्रमा

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव का एक बार फिर अनोखा अंदाज देखने को मिला है. तेजप्रताप यादव इन दिनों धार्मिक यात्रा पर कान्हा की नगरी मथुरा पहुंचे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 04 Feb 2021, 03:33:42 PM
Tej Pratap Yadav

तेजप्रताप यादव (Photo Credit: Video Grab)

मथुरा/पटना:

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव का एक बार फिर अनोखा अंदाज देखने को मिला है. तेजप्रताप यादव इन दिनों धार्मिक यात्रा पर कान्हा की नगरी मथुरा पहुंचे हैं. पहले भी तेजप्रताप यहां आते रहे हैं. हालांकि इस बार भगवान की भक्ति के लिए मथुरा आए तेजप्रताप ने ई-साइकिल से वृंदावन में परिक्रमा लगाई. इस दौरान तेजप्रताप ने पीली धोती, बगलबंदी पहन रखी थी तो गले में शाल डाल रखी थी. इस वेशभूषा में बिल्कुल ब्रजवासी लग रहे थे.

यह भी पढ़ें: अयोध्या में बनने वाली मस्जिद में अड़ंगा, दिल्ली की बहनों ने किया ये दावा

तेजप्रताप यादव 4 दिवसीय मथुरा यात्रा पर आए हैं. तेजप्रताप बुधवार (3 फरवरी, 2021) को वृंदावन में ई-साइकिल चलाते नजर आए. बुधवार को उनके मथुरा दौरे का तीसरा दिन था. वृंदावन की सड़कों पर तेजप्रताप के साथ उनके सुरक्षाकर्मी दूसरी साइकिलों पर परिक्रमा करते नजर आए. इस दौरान तेजप्रताप यादव को वृंदावन की सड़कों पर ई-साइकिल चलाते देख लोग हैरान हो गए.

यह भी पढ़ें: कोविड-19 के दौरान आत्महत्या करने वाली थी ये एक्ट्रेस, किया बड़ा खुलासा [

हालांकि इस दौरान राजद नेता ने मीडिया से दूरी बनाए रखी. पत्रकारों ने तेजप्रताप से बातचीत करने की कोशिश की, मगर वह उनसे बचते नजर आए. आपको बता दें कि राजद नेता और बिहार के पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव अक्सर मथुरा और वृंदावन आते रहते हैं. बताया जाता है कि तेजप्रताप यादव का बांके बिहारी मंदिर के सेवायत ज्ञानेंद्र गोस्वामी के साथ गुरु शिष्य का संबंध है. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 04 Feb 2021, 01:50:26 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.