logo-image

राजद प्रमुख लालू यादव ने अपने अंदाज में नीतीश राज को दिए 18 नाम

कोरोना वायरस के संकट के बीच बिहार विधानसभा चुनाव को समय से कराने के लिए जहां चुनाव आयोग मंथन में जुटा है, वहीं राजनीतिक दलों ने भी तैयारियां तेज कर दी हैं.

Updated on: 01 Jun 2020, 03:57 PM

पटना:

कोरोना वायरस के संकट के बीच बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) को समय से कराने के लिए जहां चुनाव आयोग मंथन में जुटा है, वहीं राजनीतिक दलों ने भी तैयारियां तेज कर दी हैं. सियासी दल चुनाव से पहले ही जनता तक संपर्क के लिए नए-नए तरीके खोजने में जुटे हैं. इस बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी राजनीतिक दलों के नेताओं के बीच जारी है. इसी कड़ी में आज बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू यादव (Lalu Yadav) ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए उनके राज को 18 नाम दिए हैं.

यह भी पढ़ें: बिहार विधानसभा चुनाव के लिए BJP की डिजिटल कैंपेनिंग, 9 जून को अमित शाह करेंगे वर्चुअल रैली

लालू ने अपने ट्विटर हैंडल से सोमवार को ट्वीट कर नीतीश राज को 18 नाम देकर निशाना साधते हुए ऐसी सरकार को उखाड़ फेंकने की अपील की. लालू ने काव्यात्मक रूप से ट्वीट कर लिखा, '15 साल से बिहार में छल-बल राज, दलदल राज, अनर्गल राज, वाक्छल राज, निष्फल राज, विफल राज, अमंगल राज, कोलाहल राज , हलाहाल राज, अकुशल राज, बंडल राज, अड़ियल राज, मरियल राज, घायल राज, इलीगल राज, अनैतिक राज, दुशासन राज, विश्वासघाती राज. इसे उखाड़ने का करो काज, लाओ गरीब-गुरबे का राज.'

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन 5.0 : बंद में छूट के बाद ट्रेनें शुरू होने से लोगों में दिखा काफी उत्साह

बता दें कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद ट्विटर हैंडल से लगातार सत्ताधारी पार्टी जनता दल युनाइटेड पर निशाना साध रहे हैं. गौरतलब है कि चर्चित चारा घोटाला के कई मामलों में लालू सजा काट रहे हैं. फिलहाल वे स्वास्थ्य कारणों से रांची के रिम्स में भर्ती हैं, लेकिन वह ट्वीट कर लगातार सक्रिय हैं और हर मुद्दे पर अपनी राय रखने के साथ-साथ सरकार पर घेरते रहते हैं.

यह वीडियो देखें: