logo-image

गोपालगंज में RJD-BJP समर्थकों में झड़प, उपचुनाव को लेकर आपस में भिड़े कार्यकर्ता

गोपालगंज के उचकागांव थाने के कवहीं गांव में विधानसभा उप चुनाव में मतदान खत्म होने के बाद आरजेडी और बीजेपी समर्थकों के बीच हिंसक झड़प हो गई.

Updated on: 05 Nov 2022, 09:36 AM

highlights

.गोपालगंज में RJD-BJP समर्थकों में झड़प 
.उपचुनाव को लेकर आपस में भिड़े कार्यकर्ता 
.मारपीट के दौरान 4 लोग घायल, इलाज जारी 
.मारपीट के बाद इलाके में बढ़ा तनाव 
.पुलिस ने दोनों पक्ष से मांगी लिखित शिकायत
.मामले को संज्ञान में लेकर पुलिस ने शुरू की कार्रवाई 

Gopalganj:

गोपालगंज के उचकागांव थाने के कवहीं गांव में विधानसभा उप चुनाव में मतदान खत्म होने के बाद आरजेडी और बीजेपी समर्थकों के बीच हिंसक झड़प हो गई. मारपीट के दैरान 4 लोग जख्मी हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना के बाद इलाके में दोनों पक्षों के बीच तनाव की स्थिति बनी हुई है. वहीं, पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्ष के घायलों से एफआईआर के लिए लिखित शिकायत मांगी है. इस दौरान एसडीपीओ नरेश कुमार ने कहा कि मामला संज्ञान में है. मारपीट के मामले में कार्रवाई की जा रही है.

आपको बता दें कि इलाके में घटना के बाद दोनों पक्षों के बीच तनाव की स्थिति बनी हुई है. घटना में एक पक्ष के घायल राम शंकर यादव का आरोप है कि गुरुवार के दिन मतदान था. वह अपने मताधिकार का प्रयोग करने जब घर से निकला तो रामनाथ सोनी समेत चार लोग उसके पास पहुंच गए और बीजेपी को वोट देने का दबाव बनाने लगे. विरोध करने पर मारपीट की गई है. वहीं, दूसरे पक्ष से घायल रवि सोनी और प्रिंस सोनी का आरोप है कि बच्चे घर से स्कूल जाने के लिए शुक्रवार को निकले थे, लेकिन रास्ते में ही उनके साथ मारपीट की गई. यादव समाज पर मारपीट करने का आरोप लगाया है.

घटना के बाद से इलाके में पुलिस बल तैनात किया गया है. पुलिस ने मामले पर कार्रवाई शुरू कर दी है.

रिपोर्ट : शैलेंद्र कुमार श्रीवास्तव

यह भी पढ़ें : Air Pollution: केजरीवाल के प्रदूषण के ट्वीट पर बोले तेजस्वी यादव, डेवलपमेंट वाले शहर में होता है पॉल्यूशन