logo-image

बागेश्वर वाले बाबा पर RJD-BJP में घमासान, सुशील मोदी ने जगदानंद के लिए कही ये बड़ी बात

सुशील मोदी ने आरजेडी पर करारा हमला करते हुए कहा है कि सबसे पहले आरजेडी को जगदानंद के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए.

Updated on: 02 May 2023, 08:31 PM

highlights

  • बागेश्वर वाले बाबा पर जारी है सियासत
  • बीजेपी और आरजेडी में छिड़ी 'जंग'
  • बीजेपी की चुनौती-मुस्लिम व ईसाई धर्म प्रचारकों के बारे में बोलकर दिखाए
  • सत्ता पाते ही RJD बन जाती है अहंकारी-BJP

Patna:

बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री बिहार आने वाले हैं और आरजेडी उनके आगमन का विरोध कर रही है. आरजेडी नेताओं की तरफ से बयानबाजी जारी है और तेज प्रताप यादव तो पूरी सेना तैयार करके बैठे हैं. अब बीजेपी और आरजेडी के बीच घमासान भी जारी है. वहीं, सुशील मोदी ने आरजेडी पर करारा हमला करते हुए कहा है कि सबसे पहले आरजेडी को जगदानंद के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए. साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि अगर उनमें या आरजेडी में हिम्मत है तो इस्लाम और ईशाई धर्म प्रचारकों के खिलाफ टिप्पड़ी करके दिखाए. सुशील मोदी ने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री और ब्राम्हणों के खिलाफ बयानबाजी करने वाले जगदानंद पर आरजेडी कार्रवाई करके दिखाए. उन्होंने आगे कहा कि देश को कर्बला बनाने की धमकी देनेवालों के खिलाफ आरजेडी चुप क्यों है?

ये भी पढ़ें-विपक्षी एकजुटता: अब ओडिशा के CM नवीन पटनायक से मुलाकात करेंगे नीतीश कुमार

जगदानंद और चंद्रशेखर के खिलाफ कार्रवाई करे RJD

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि संत धीरेंद्र शास्त्री और ब्राह्मणों पर टिप्पणी करने से पहले RJD को नफरती बयानों के सूरमा जगदानंद और प्रोफेसर चंद्रशेखर के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। सुशील मोदी ने कहा कि RJD के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद ने जब राम मंदिर को "नफरत की जमीन पर बनने वाला" धर्मस्थल कहा, तब क्या वह करोड़ों राम-भक्तों के प्रति नफरत और द्वेष से भरा बयान नहीं था? लालू प्रसाद ने मौन रह कर इस बयान का समर्थन किनका वोट पाने के लिए किया था?

MY समीकरण के अपराधियों को करा रहे हैं रिहा

उन्होंने कहा कि सत्ता में लौटते ही RJD एक तरफ हिंदू संस्कृति, राम मंदिर, रामचरित मानस, धीरेंद्र शास्त्री जैसे संतों और ब्राह्मणों पर अमर्यादित टिप्पणी कर रहा है, तो दूसरी तरफ एम-वाई समीकरण के दुर्दांत अपराधियों तक को जेल से रिहा करवा रहा है. सुशील मोदी ने कहा कि RJD के मंत्रियों-पदाधिकारियों में यदि हिम्मत है, तो वे इस्लाम और ईसाई पंथ के प्रचारकों पर भी टिप्पणी करें.

ये भी पढ़ें-'बिहार का CM कैसा हो...सम्राट चौधरी जैसा हो...', गिरिराज सिंह ने लगवाए नारे, योगी आदित्यनाथ का भी लिया नाम

सत्ता मिलते ही RJD बन जाती है अहंकारी

उन्होंने कहा कि जब महागठबंधन के एक एमएलसी ने पूरे देश को कर्बला ( युद्ध भूमि) बना देने की धमकी दी, तब क्या यह नफरती बयान नहीं था? RJD ने उस बयान की निंदा करने का भी साहस नहीं दिखाया. सुशील मोदी ने कहा कि जब भ्रष्टाचार के कारण RJD सत्ता से बाहर होता है, तब इन्हें हवन-पूजन, मंदिर, काशी-वृन्दावन और ब्राह्मणों की याद आती है, लेकिन सत्ता मिलते ही ये लोग अहंकार में आकर ब्राह्मणों को विदेशी बताने लगते हैं. उन्होंने कहा कि कहा कि यदि RJD ए टू जेड की पार्टी है, तो हाल में जिन पदाधिकारियों की घोषणा हुई, उनमें एक भी ब्राह्मण क्यों नहीं है?