logo-image

बिहार चुनाव के दूसरे चरण में NDA ने झोंकी ताकत, आज प्रधानमंत्री मोदी करेंगे 4 बड़ी रैलियां

बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए सियासी सरगर्मी अपने पूरे चरम पर है. इस चरण में 65 विधानसभा सीटों पर 3 नवंबर को मतदान होगा, लिहाजा आज ही शाम को चुनाव प्रचार थम जाएगा.

Updated on: 01 Nov 2020, 07:18 AM

पटना:

बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए सियासी सरगर्मी अपने पूरे चरम पर है. इस चरण में 65 विधानसभा सीटों पर 3 नवंबर को मतदान होगा, लिहाजा आज ही शाम को चुनाव प्रचार थम जाएगा. ऐसे में दूसरे चरण के लिए राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक बार फिर बिहार आज रहे हैं. दूसरे चरण के चुनाव से पहले आज बिहार में 4 बड़ी चुनावी रैलियां करने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: दुनिया की कोई ताकत भारत की एक इंच जमीन पर कब्जा नहीं कर सकती:राजनाथ 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार चुनाव के मद्देनजर प्रदेश में 4 रैलियों को संबोधित करेंगे. जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी आज छपरा, समस्तीपुर, मोतिहारी और बगहा में अलग-अलग रैलियां करेंगे. प्रधानमंत्री आज अपने रैली संबोधन की शुरुआत प्रदेश की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद के राजनीतिक गढ़ छपरा से करेंगे. छपरा के बाद नरेंद्र मोदी समस्तीपुर जाएंगे और वहां के हाउसिंग बोर्ड मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मोतिहारी के गांधी मैदान में और​फिर बगहा के बाबा भूतनाथ कॉलेज मैदान में एक रैली को संबोधित करेंगे. इसी के साथ आज पीएम मोदी बिहार में अपने प्रचार अभियान का समापन करेंगे. बिहार में बीजेपी की सहयोगी पार्टी जदयू के मुखिया और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समस्तीपुर और बगहा की बैठकों में मोदी के साथ मंच साझा करेंगे.

यह भी पढ़ें: Bihar Election Live: आज थमेगा दूसरे चरण का चुनाव प्रचार, नेताओं ने झोंकी ताकत

इससे पहले भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो बार बिहार में चुनावी सभाएं कर चुके हैं. पिछली बार 28 अक्टूबर को पीएम मोदी ने  दरभंगा और पटना में रैलियों को संबोधित किया था. मालूम हो कि बिहार में पहले चरण का मतदान भी 28 अक्टूबर को ही थी. मोदी ने बिहार में अपने प्रचार अभियान की शुरुआत 23 अक्टूबर को की थी. उस दिन मोदी ने सासाराम, गया और भागलपुर में रैलियां की थीं.