logo-image

5 बार पाला बदलने वाले CM नीतीश RJD से हुई 'गुप्त डील' पर दें जवाब: सुशील मोदी

सुशील मोदी ने कहा कि इस डील की सचाई क्यों छिपायी जा रही है?

Updated on: 28 Jan 2023, 08:50 AM

highlights

  • सुशील मोदी ने फिर बोला CM नीतीश पर बोला हमला
  • ललन सिंह के बहाने कसा नीतीश कुमार पर तंज
  • RJD से हुई गुप्त डील पर जनता को जवाब दें नीतीश

Patna:

एक बार  फिर से बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम व बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने  सूबे के सीएम नीतीश कुमार पर करारा हमला बोला है. सुशील मोदी ने इस बार जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा के बहाने हमला बोला है. सुशील मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच क्या गुप्त समझौता (डील) हुआ है, यह जानने का पूरा हक बिहार की जनता को है. जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने जो मुद्दे उठाये हैं, उसे टालने के बजाय नीतीश कुमार को उनका जवाब देना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद के अनुसार डील 2023 में तेजस्वी प्रसाद यादव को मुख्यमंत्री बनवाने और नीतीश कुमार के राष्ट्रीय राजनीति में जाने की हुई है.

सुशील मोदी ने कहा कि इस डील की सचाई क्यों छिपायी जा रही है? जगदानंद जब कह रहे थे कि बड़ी चीज पाने के लिए छोटी चीज का त्याग करना पड़ता है, तब उनकी बात का अर्थ क्या है ? कुशवाहा के मुद्दों का जवाब देने के बजाय नीतीश कुमार  उनके दल बदलने पर अनावश्यक टिप्पणी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि स्वयं नीतीश कुमार तीन बार लालू प्रसाद के साथ गए और दो बार पलटकर भाजपा के साथ आए.

ये भी पढ़ें-ललन सिंह ने चानन में प्रमुख योजनाओं का किया शिलान्यास, केंद्र सरकार पर साधा निशाना

सुशील मोदी ने आगे कहा कि कहा कि जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह के बारे में नीतीश कुमार की क्या राय है, जो उन्हें तानाशाह और न जाने क्या-क्या बताते हुए कांग्रेस में चले गए थे? अभी महत्वपूर्ण मुद्दा लालू प्रसाद के साथ हुई उस डील को सार्वजनिक किया जाना है, यह नहीं कि किसने कब-कब पार्टी बदली. सुशील मोदी ने कहा कि कहा कि आरजेडी में जेडीयू का विलय कब होगा और तेजस्वी यादव इसी साल मुख्यमंत्री बनेंगे या वर्ष 2025 में महागठबंधन का नेतृत्व करेंगे, इन बातों पर पहेली क्यों बुझायी जा रही है?