logo-image

मुख्यमंत्री के समाधान यात्रा पर आरसीपी सिंह ने उठाया सवाल, कहा - नीतीश बन चुके हैं बिहार के लिए बोझ

आरसीपी सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार अब बिहार के लिए बोझ बन चुके हैं. उनकी इस यात्रा से बिहार की जनता को कोई भी फायदा नहीं होने वाला है. बिहार की जो भी समस्या है उसका समाधान कोई यात्रा कर ही नहीं सकती है.

Updated on: 03 Feb 2023, 08:39 AM

highlights

  • समाधान यात्रा नहीं बल्कि एक पिकनिक है - आरसीपी सिंह
  • यात्रा से बिहार की जनता को नहीं होगा कोई भी फायदा  - आरसीपी सिंह
  • नीतीश कुमार अब बिहार के लिए बन चुके हैं बोझ - आरसीपी सिंह

Sheikhpura:

सीएम नीतीश कुमार इनदिनों समाधान यात्रा पर हैं. हर जिले में जाकर लोगों से मिल रहे हैं ऐसे में उनके इस यात्रा पर लगातार विपक्ष सवाल भी खड़ा कर रही है. सीएम नीतीश कुमार के करीबी रहे आरसीपी सिंह ने भी एक बार उनकी इस यात्रा पर हमला बोला है. उन्होंने कहां कि नीतीश कुमार का ये समाधान यात्रा नहीं बल्कि एक पिकनिक है. किसी को भी कोई फायदा इस यात्रा से नहीं हो रहा है. इस यात्रा से किसी भी व्यक्ति के समस्याओं का समाधान नहीं हो रहा है.

यात्रा से नहीं होगा समस्या का समाधान

दरअसल, पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह शेखपुरा में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. इसी दौरान जब उनसे सीएम की यात्रा को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, नीतीश कुमार अब बिहार के लिए बोझ बन चुके हैं. उनकी इस यात्रा से बिहार की जनता को कोई भी फायदा नहीं होने वाला है. बिहार की जो भी समस्या है उसका समाधान कोई यात्रा कर ही नहीं सकती है. इसके लिए एक बैठक होनी चाहिए, लोगों से सीधा जुड़ना चाहिए, आम लोगों से मिलकर उनकी बातें सुननी चाहिए तब किसी भी समस्या का समाधान होगा. 

यह भी पढ़ें : सीएम ने बजट को लेकर कह दी बड़ी बात, बोले - नाम केंद्र का होता है और राज्य देता है पैसा

बीजेपी में जाने का नहीं किया अभी विचार 

वहीं, जब उनसे पूछा गया की क्या वो बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं तो उन्होंने कहा कि फिलहाल इसको लेकर उन्होंने कुछ भी नहीं सोचा है. एनडीए से खुद अलग होने के बाद वे लगातार सुबे के सभी जिलों में जा रहे हैं और अपने साथियों से मुलाकात कर अगली रणनीति पर काम करने की बात कर रहे हैं.