logo-image

हथियार के बल पर नाबालिग से बलात्कार, घर में घुसकर दिया वारदात को अंजाम

सहरसा जिले में 16 साल की लड़की के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है. मामला सोनवर्षा कचहरी थानां क्षेत्र के अमरपुर सायफन टोले का बताया जा रहा है.

Updated on: 16 Jan 2023, 06:30 PM

highlights

  • सहरसा में रेप की वारदात
  • देर रात घर में घुसा आरोपी
  • हथियार के दम पर दिया वारदात को अंजाम

Saharsa:

सहरसा जिले में 16 साल की लड़की के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है. मामला सोनवर्षा कचहरी थानां क्षेत्र के अमरपुर सायफन टोले का बताया जा रहा है. वारदात के बाद पीड़िता और उसकी मां अब न्याय की गुहार लगा रही है. पीड़िता की मां ने रविवार को थाने में आवेदन देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. वहीं, इस मामले को लेकर थानेदार मीडिया के कैमरे पर आने से परहेज करते दिखे, लेकिन टेलीफोन पर मामले को लेकर पुष्टि की है.

जानकारी के अनुसार युवती के परिजन ने आवेदन में कहा है कि बीते 13 जनवरी को देर रात युवती अपने घर में सो रही थी. इस दौरान श्रवण कुमार यादव ने युवती के साथ घर में घुसकर हथियार के दम पर बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान युवती ने शोर मचाया और अपने आप को बचाने का प्रयास किया. पीड़िता की आवाज सुनकर उसका भाई मौके पर पहुंचा, लेकिन आरोपी वहां से भाग निकला. आरोपी के भागने के क्रम में युवक का जैकेट भी वहीं छूट गया. जो युवती के परिजनों के द्वारा पुलिस को सौप दिया गया है.
 
वहीं, इस मामले को लेकर युवती ने कहा कि जाफरी तोड़कर अंदर घुसा और कहा किसी को बोलना नहीं ,अगर बोलेगी तो जान से मार देंगे. उसके बाद पिस्टल सटाकर मेरे साथ बलात्कार किया. वहीं, इस मामले को लेकर सोन वर्षा कचहरी थानां अध्य्क्ष जितेंद्र कुमार ने मिडिया के कैमरे से परहेज करते हुए दिखे, लेकिन फोन पर जानकारी दी कि आवेदन आज 4 बजे शाम में प्राप्त हुआ है. जांच की जा रही है. उन्होंने यह भी कहा कि ये मामला प्रेम प्रसंग का है.

रिपोर्ट : रंजीत सिंह

यह भी पढ़ें : टीएसपीसी नक्सलियों को एक बार फिर बड़ा झटका, चार उग्रवादी गिरफ्तार