logo-image

Sex Racket: सीतामढ़ी में राजस्थान के सेक्स रैकेट का खुलासा, 4 लोग गिरफ्तार

मामला सीतामढ़ी के बैरगनिया भारत नेपाल बॉर्डर से सामने आया है. जहां SSB ने नाबालिग लड़की के साथ एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर सभी को सीतामढ़ी पुलिस को सौंप दिया है. दलाल को 40 हजार रुपए देकर शादी के बहाने नाबालिग लड़की को खरीदा गया है.

Updated on: 05 Jun 2023, 09:28 AM

highlights

  • महिला समेत तीन लोगों को किया गया गिरफ्तार 
  • 40 हजार रुपए में लड़की को खरीदा गया
  • SSB जवानों ने सभी को किया गिरफ्तार 

Sitamarhi:

भारत नेपाल बॉर्डर इलाके से देह व्यापार को लेकर एक बड़ा रैकेट सक्रिय है. जो चंद रुपए की लालच देकर शादी के बहाने लड़कियों को देह व्यापार के धंधे में शामिल किया जा रहा है. गरीब मजबूर परिवार की नाबालिग लड़कियों को इसका निशाना बनाया जा जाता है और चंद रुपए की लालच देकर गंदी गलियों में उन्हें बेच दिया जाता है. ऐसा ही एक मामला सीतामढ़ी के बैरगनिया भारत नेपाल बॉर्डर से सामने आया है. जहां SSB ने नाबालिग लड़की के साथ एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर सभी को सीतामढ़ी पुलिस को सौंप दिया है. 

40 हजार रुपए में लड़की को खरीदा गया

जब पुलिस ने सभी से पूछताछ शुरू की तो ये बात सामने आई है कि दलाल को 40 हजार रुपए देकर शादी के बहाने नाबालिग लड़की को खरीदा गया है. इस कारनामे में राजस्थान की एक महिला समेत 2 लोग शामिल हैं. बताया जा रहा है कि राजस्थान का रहने वाला सीकर मो0 साजिद जो 4 बच्चों का पिता है. जिसने राजस्थान की नसीमा की दूसरी शादी कराने के बहाने 40 हजार रुपए लेकर नेपाल के लाइनर मो0 मिराज से संपर्क कर नेपाल के रौतहट जिले की नाबालिग लड़की को अपना निशाना बनाया और शादी कर राजस्थान ले जाया जा रहा था.

यह भी पढ़ें : Crime News: पूर्णिया में अपराधियों का तांडव, थाना प्रभारी को मारी गोली

SSB जवानों ने सभी को किया गिरफ्तार 

बॉर्डर पर चेकिंग के दौरान SSB जवान को संदेह हुआ. जिसके बाद सभी को हिरासत में लेकर इसकी सूचना बचपन बचाओ आंदोलन को दिया गया. बचपन बचाओ आंदोलन की पहल पर बैरगनिया थाने को सभी संदिग्धों को सौंप दिया गया. पूछ ताछ के दौरान उन्होंने ये स्वीकार किया गया कि शादी के बहाने देहव्यापार के लिए लड़की को बेचा जाना था. इस पूरे मामले में सीतामढ़ी पुलिस गंभीरता से जांच में जुट गई है और गिरफ्तार महिला समेत तीन लोगों पर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

रिपोर्ट - आनंद बिहारी सिंह