News Nation Logo

राबड़ी देवी ने परिवारिक विवाद से किया इनकार, मां से नहीं मिले तेज प्रताप

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने तेज प्रताप और तेजस्वी यादव  के बीच किसी तरह की लड़ाई से इनकार किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Pradeep Singh | Updated on: 10 Oct 2021, 10:12:52 PM
Rabri Devi

राबड़ी देवी, पूर्व मुख्यमंत्री, बिहार (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • राबड़ी देवी पटना एयरपोर्ट से सीधे अपने तेज प्रताप यादव से मिलने उनके घर गयीं
  • राबड़ी देवी अप्रैल से ही दिल्ली में रह रही थीं अब वह दिल्ली से पटना लौट आई हैं
  • राबड़ी देवी यहां रहकर अपने बीमार पति लालू यादव की सेवा कर रही थीं

नई दिल्ली:

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने तेज प्रताप और तेजस्वी यादव  के बीच किसी तरह की लड़ाई से इनकार किया है. उन्होंने कहा कि दोनों भाइयों  में नहीं लड़ाई तो भाजपा और जेडीयू में है. वह रविवार को पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत में यह बात कही. रविवार की शाम दिल्ली से पटना पहुंचने पर राबड़ी देवी ने एयरपोर्ट पर मीडियाकर्मियों से बातचीत में लालू परिवार और राजद में किसी तरह के झगड़े को गलत बताया है. लेकिन राबड़ी देवी की बात तब गलत साबित हो गयी जब पटना एयरपोर्ट से वो सीधे अपने बड़े बेटे तेज प्रताप यादव से मिलने उनके घर गयीं. इस दौरान उनके साथ एमएलसी सुनील सिंह भी थे. मगर यहां तेज प्रताप यादव के नहीं रहने से राबड़ी देवी की उनसे मुलाकात नहीं हो सकी. इसके बाद राबड़ी देवी अपने सरकारी आवास चली गईं. ऐसी चर्चा है कि तेज प्रताप को अपनी मां राबड़ी देवी के आने की भनक लग गई थी इसलिए वो उनके यहां आने से पहले बाहर चले गए थे. राबड़ी देवी कुछ देर तक तेज प्रताप के आवास पर उनका इंतजार करती रहीं लेकिन वो नहीं आए तो राबड़ी देवी वहां से अपने सरकारी आवास दस सर्कुलर रोड चली गईं.

यह भी पढ़ें: तेज प्रताप यादव की RJD से बढ़ीं दूरियां, उपचुनाव में कर सकते हैं कांग्रेस के लिए प्रचार

राबड़ी देवी लंबे समय बाद दिल्ली से पटना (Patna) लौट आई हैं. वह अप्रैल में लालू यादव को झारखंड हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद पटना से दिल्ली चली गईं थी. लालू यादव रिहाई के बाद दिल्ली में अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती के यहां रह कर स्वास्थ लाभ ले रहे हैं. राबड़ी देवी यहां रहकर अपने बीमार पति लालू यादव की सेवा कर रही थीं.

रविवार की शाम पटना पहुंचने पर राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने यह भी दावा किया कि विधानसभा की दो सीटों के लिए होने वाले उपचुनाव में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) की जीत सुनिश्चित है. आरजेडी को कोई हरा नहीं सकता है क्योंकि पार्टी लोगों के दिल में है.

First Published : 10 Oct 2021, 10:12:52 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.