logo-image

छापेमारी खत्म, CBI टीम को गेट तक छोड़ने आए राबड़ी देवी व तेजप्रताप

राबड़ी देवी आवास के बाहार राजद कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया. छापेमारी के बाद राबड़ी आवास से बाहर निकलने में CBI अधिकारियों को दिक्कत आ रही थी.

Updated on: 20 May 2022, 10:49 PM

पटना:

पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद और राबड़ी देवी के पटना आवास पर सीबीआई की छापेमारी खत्म हो गयी. मगर जिस तरह का माहौल दिन भर रहा और जिस तरीके से सीबीआई के अधिकारियों को यहां से निकाला गया वो बिल्कुल फिल्मी अंदाज था.अजय देवगन अभिनीत RAID फ़िल्म का दृश्य नज़र आ रहा था. दिन भर राजद कार्यकर्ता बाहर हंगामा करते रहे और अंदर सीबीआई की छापेमारी जारी रही. हर अधिकारी को निकालने के प्रयास के दौरान पुलिस की मश्क्कत,कार्यकर्ताओं का अधिकारियों को खदेड़ना और आखिर में अधिकारियों के बाहर निकलते समय पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और तेज प्रताप का बाहर आना.राबड़ी देवी की झल्लाहट साफ दिख रही थी. वह कैमरे पर हाथ चला रहीं थीं और कार्यकर्ताओं ने अधिकारियों की गाड़ी को घेर लिया था.पुलिस ने बड़ी मुश्किल से इन्हें निकाला. 

राबड़ी देवी आवास के बाहार राजद कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया. छापेमारी के बाद राबड़ी आवास से बाहर निकलने में CBI अधिकारियों को दिक्कत आ रही थी. गेट के बाहर RJD कार्यकर्ता नारेबाजी और धक्कामुक्की कर रहे थे. इससे नाराज होकर राबड़ी देवी और तेज प्रताप बाहर आए और अधिकारियों के जाने के लिए रास्ता बनवाया.

यह भी पढ़ें: कोरोना के बाद भी 16 महीनों में 58 ‘यूनिकॉर्न’ का जन्म, कहानी इंडिया की यूनिकॉर्न वाली सेंचुरी की 

राजद कार्यकर्ता राबड़ी आवास के बाहर जमे हुए थे. राबड़ी आवास के बाहर हंगामे की खबर सामने आ रही है. इस दौरान ASP काम्या मिश्रा राबड़ी आवास पहुंची. राबड़ी आवास के बाहर राजद कार्यकर्ताओं ने CBI के खिलाफ नारेबाजी किया. राजद कार्यकर्ताओं द्वारा गेट खोलने की कोशिश की जा रही थी.