logo-image

रोहतास पुलिस पर उठे सवाल, फिर लाखों के सामान पर चोरों ने किया हाथ साफ

रोहतास में अपराधी बेखौफ नजर आ रहे हैं, उन्हें पुलिस या प्रशासन का कोई भय नहीं दिख रहा है. एक बार फिर चोरों ने एक घर को अपना निशाना बनाया और लाखों के आभूषण लूटकर भाग निकले.

Updated on: 19 Jun 2023, 12:20 PM

highlights

  • रोहतास में अपराधी बेखौफ
  • लाखों के सामान पर किया हाथ साफ
  • पुलिस प्रशासन पर उठे सवाल

Rohtas:

रोहतास में अपराधी बेखौफ नजर आ रहे हैं, उन्हें पुलिस या प्रशासन का कोई भय नहीं दिख रहा है. एक बार फिर चोरों ने एक घर को अपना निशाना बनाया और लाखों के आभूषण लूटकर भाग निकले. बता दें कि पुलिस गश्ती के बीच नगर थाना सासाराम के समीप राज कॉलोनी में बेखौफ चोरों ने पुलिस को खुली चुनौती दी और एक घर में भीषण चोरी की घटना को अंजाम देकर आराम से चलते बने. गृह स्वामी संतोष कुमार पांडेय ने बताया कि खिड़की तोड़कर चोरों ने नकदी आभूषण आदि समेत लाखों का सामान ले भागे. रोहतास जिले के सासाराम नगर थाना के समीप स्थित राज कॉलोनी में घटित यह चोरी की घटना के बाद पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े होने लगे हैं. 

यह भी पढ़ें- बिहार की बेटी ने किया कमाल, गुवाहाटी जोन से टॉपर बनी अक्षरा

लाखों का सामान लेकर चोर फरार

राज कॉलोनी के समीप स्थित सासाराम नगर थाना के पास एक भीषण घर में चोरी की घटना पर लोगों में पुलिस के प्रति रोष क्षोभ भी है. पीड़ित गृह स्वामी संतोष कुमार पांडेय ने बताया कि राज कॉलोनी उनके घर के खिड़की तोड़कर चोरों ने घर में प्रवेश कर नकदी आभूषण आदि लाखों के सामान ले भागे. चोरों ने घर में खिड़की के सहारे प्रवेश कर कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर दिया. ताकी कोई घर में प्रवेश भी नहीं कर सके और घंटो भीषण चोरी की घटना को अंजाम देकर रोहतास पुलिस को खुली चुनौती देते हुए आराम से चलते बने. 

पुलिस प्रशासन को चोरों ने दी खुली चुनौती

इधर चोरी की घटना की सूचना पर नगर थाना सासाराम के पुलिस घटनास्थल पहुंचकर जायजा लिया और मामले की कार्रवाई में जुट चुके हैं. आखिर कब तक चोर इस तरह से पुलिस प्रशासन को खुली चुनौती देते रहेंगे. इस तरह की घटना कानून व्यवस्था पर बड़ा सवाल खड़ा करता नजर आ रहा है.