logo-image

Bihar News: शराब बेचने का विरोध करना युवक को पड़ा महंगा, पड़ोसी ने ही ले ली जान

गोपालगंज से एक ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां शराब बेचने का विरोध करने पर एक युवक की पड़ोसी ने चाकू मारकर हत्या कर दी है.

Updated on: 20 Oct 2023, 09:26 AM

highlights

  •  युवक की पड़ोसी ने चाकू मारकर  कर दी हत्या
  • एक आरोपी को कर लिया गया गिरफ्तार 
  • बाकी आरोपी घर छोड़ कर हैं फरार 
  • गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही छापेमारी 

Gopalganj:

बिहार में कहने को तो शराबबंदी कानून लागू है, लेकिन सच्चाई सीधे इसके उलटा है. गोपालगंज से एक ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां शराब बेचने का विरोध करने पर एक युवक की पड़ोसी ने चाकू मारकर हत्या कर दी है. बताया जा रहा है कि पड़ोसी के धंधें में लिप्त था. जिसको लेकर उसने समझाने की कोशिश की थी, लेकिन बात इतनी बढ़ गई कि उसने युवक की जान ही ले ली. घटना मीरगंज थाना क्षेत्र के खुशीयाल छापर गांव की है. मृतक की पहचान बच्चन चौहान के 25 वर्षीय पुत्र सुड्डू चौहान के रूप में किया गया है. घटना के बाद पुलिस ने एक आरोपी शंकर चौहान को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. 

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: तेजस्वी यादव के बयान पर पलटवार, सम्राट चौधरी बोले- हमारी पार्टी RJD नहीं है

एक आरोपी को कर लिया गया गिरफ्तार 

बताया जा रहा है कि मीरगंज थाना क्षेत्र के खुशियाल छापर गांव निवासी सुड्डू चौहान अपने घर के सामने चौकी पर बैठा हुआ था. इसी दौरान शराब धंधेबाज शंकर चौहान से शराब नहीं बेचने को लेकर कहासुनी शुरू हो गई. बात बढ़ते बढ़ते मारपीट तक पहुंच गई. इसी दौरान पड़ोसियों ने चाकू निकालकर हमला कर दिया. जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना पाते ही मीरगंज थानाध्यक्ष विशाल आनंद के नेतृत्व में पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं, मौके से एक आरोपी शंकर चौहान को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, घटना के बाद बाकी आरोपी घर छोड़ कर फरार हैं. जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.