logo-image
लोकसभा चुनाव

Bihar Politics: तेजस्वी यादव के बयान पर पलटवार, सम्राट चौधरी बोले- हमारी पार्टी RJD नहीं है

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा और कहा बीजेपी का अलग-अलग गुट हैं. आपस में खुद तना तनी चल रही है.

Updated on: 19 Oct 2023, 01:02 PM

highlights

  • डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के बयान पर पलटवार
  • BJP प्रदेशाध्यक्ष सम्राट चौधरी ने किया पलटवार
  • हमारी पार्टी RJD नहीं है-सम्राट चौधरी
  • 'हमारी पार्टी में सब मिलकर काम करते हैं'

Patna:

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा और कहा बीजेपी का अलग-अलग गुट हैं. आपस में खुद तना तनी चल रही है. बीजेपी का कौन नेता यहां होगा. सम्राट चौधरी का अलग ग्रुप है. विजय सिन्हा जी का अलग ग्रुप है. मोदी जी का अलग ग्रुप है. सांसदों का अलग ग्रुप है और राज्य वाले लोगों का अलग ग्रुप है. इन लोगों में आपस में केवल कंपटीशन है कि कौन कितना झूठ बोलेगा. वहीं, तेजस्वी के बयान पर बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने पलटवार किया है. 

सम्राट चौधरी ने किया पलटवार

सम्राट चौधरी ने कहा कि हमारी पार्टी आरजेडी नहीं है जहां एक मालिक है और सब उसके नौकर है. सब मिलकर बीजेपी को श्रेष्ठ बनाने का काम करते हैं. यहां एक व्यक्ति की पार्टी नहीं होती. वहीं, आगे उन्होंने लालू यादव पर तंज कसा और कहा कि वो कल भी अपराधी थे और आज भी कोर्ट के नजर में अपराधी हैं. बीजेपी तो कभी क्लीन चिट नहीं दे सकती. तेजस्वी यादव भी अपने पिता की श्रेणी में है. बीजेपी बनाना भी जानती है और आपके पिताजी को मुख्यमंत्री भी बीजेपी ने ही बनाया था. बीजेपी के कृपा से बने थे. वहीं, नीतीश कुमार की लगातार लालू यादव से हो रही मुलाकात को लेकर सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश जी तो रोज जाते हैं ना लालू जी का चरण वंदना करने, नीतीश कुमार का प्रत्येक दिन का काम है लालू यादव के आदेश पालक के तौर पर काम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : Bihar News: चौथे कृषि रोड मैप का क्या है लक्ष्य? आत्मनिर्भर बनेगा बिहार?

JDU ने साधा निशाना

वहीं, JDU विधायक पंकज मिश्रा ने BJP प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के बयान पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को लेकर जिस तरीके से सम्राट चौधरी बयान दे रहे हैं वो पहले इसी स्कूल में पढ़े हैं और अब गुरु दक्षिणा में गाली दे रहे हैं. नीतीश कुमार के कन के बराबर भी नहीं हैं सम्राट चौधरी. सम्राट चौधरी जिस तरीके से बयान दे रहे हैं उन्हें इस तरीके का बयान नहीं देना चाहिए. अपने सीनियर नेताओं की इज्जत करनी चाहिए.