logo-image

पटना में प्रॉपर्टी डीलर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, बदमाश फरार

बिहार में बदमाशों के हौंसले बुलंद है. अपराधियों में कानून का खौफ नहीं दिखाई दे रहा है. बदमाशों इतने बेलगाम हो गए हैं कि दिनदाहड़े वारदात को अंजाम देने से नहीं डर रहे हैं.

Updated on: 24 Aug 2020, 09:56 AM

पटना:

बिहार (Bihar) में बदमाशों के हौसले बुलंद है. अपराधियों में कानून का खौफ नहीं दिखाई दे रहा है. बदमाशों इतने बेलगाम हो गए हैं कि दिनदाहड़े वारदात को अंजाम देने से नहीं डर रहे हैं. दरअसल, बिहार की राजधानी पटना के बेउर में रविवार को छह अज्ञात अपराधियों ने एक प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी. इस वारदात में तीन अन्य लोग भी घायल हो गए हैं. हमलावरों ने अपराध (Crime) को अंजाम देने के लिए कार्बाइन गन का इस्तेमाल किया. वहीं, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना वाली जगह से कई कारतूस बरामद किए हैं.

यह भी पढ़ें : मेरठ में प्रॉपर्टी डीलर को लूट कर भाग रहा बदमाश मुठभेड़ में ढेर

बताया जा रहा है कि करीब साढ़े ग्यारह बजे तीन बदमाश बाइक से मौके पर पहुंचे और अंधाधुंध फायरिंग करते हुए प्रॉपर्टी डीलर (Property dealer) राजेश यादव के ऑफिस में घुस गए. प्रॉपर्टी डीलर अपने कार्यालय में उस वक्त तीन और लोगों के साथ बैठे थे. इस अंधाधुंध फायरिंग में वह तीनों गंभीर रुप से घायल हो गए.

यह भी पढ़ें : प्रॉपर्टी डीलर से 25 करोड़ के पुराने नोट बरामद, 4 गिरफ्तार

बेउर पुलिस स्टेशन के एसएचओ फूल देव चौधरी ने कहा कि घायलों को पास के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया. जहां कई गोली लगने की वजह से प्रॉपर्टी डीलर राजेश यादव ने अपना दम तोड़ दिया. अन्य तीन आईसीयू में भर्ती हैं. शुरूआती जांच में पता चला है कि मृतक का एक व्यक्ति के साथ संपत्ति को लेकर विवाद था. इसी विवाद की वजह से वारदात को अंजाम दिया गया. एसएचओ चौधरी ने कहा, हमारी जांच जारी है. फिलहाल, पुलिस सबूत ढूंढ़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है और आरोपियों की तफ्तीश कर रही है.