logo-image

Bihar News: प्रिंसिपल पर 4 बच्चियों से छेड़छाड़ का आरोप, गुस्साए ग्रामीणों ने की तोड़फोड़

बेगूसराय में सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल पर छेड़खानी के आरोप लगाकर स्कूल में ग्रामीणों और छात्रों ने तालाबंदी कर जमकर हंगामा और तोड़फोड की.

Updated on: 13 Oct 2023, 10:50 AM

highlights

  • स्कूल में हंगामे के साथ-साथ जमकर की तोड़फोड़
  • सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने प्रिंसिपल को हिरासत में लिया
  • हिरासत में लेकर प्रिंसिपल से  पूछताछ कर रही पुलिस
  • मुफस्सिल थाना इलाके के माध्यमिक स्कूल का मामला

Begusarai:

बेगूसराय में सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल पर छेड़खानी के आरोप लगाकर स्कूल में ग्रामीणों और छात्रों ने तालाबंदी कर जमकर हंगामा और तोड़फोड की. इस घटना के बाद स्कूल परिसर कई घंटे तक रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. वहीं, परिसर में अफरा-तफरी का माहौल बना रहा. जानकारी के मुताबिक मुफस्सिल थाना इलाके उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय भर्रा के छात्रों का आरोप है कि प्रिंसिपल छात्रों के साथ बराबर छेड़छाड़ करते रहते थे. इसको लेकर छात्रों ने कई बार विरोध भी किया, लेकिन इसके बावजूद भी प्रिंसिपल अपनी गलती मानने को तैयार नहीं था. जिसके बाद छात्रों ने इसकी शिकायत अपने परिजनों से की जिसके बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया.

गुस्साए ग्रामीणों और छात्रों ने स्कूल में जड़ा ताला

परिजनों ने आरोप लगाया है कि स्कूल प्रधानाध्यापक सिकंदर पासवान के द्वारा छात्रों के साथ गलत हरकत की गई है. इस दौरान छात्रों के द्वारा गलत हरकत का विरोध भी किया गया था. इसके बावजूद भी आरोपी नहीं माना और छात्रों के साथ गलत हरकत करते रहता था. आखिरकार छात्रा ने अपने परिजनों को इस बात की जानकारी दी. वप्रधानाध्यापक की हरकत से नाराज परिजनों में आक्रोशित होकर स्कूल पहुंचकर स्कूल प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और तोड़फोड़ की. इस दौरान छात्र भी वहीं मौजूद नजर आए.

यह भी पढ़ें : तेजप्रताप और एश्वर्या मामले में फैमिली कोर्ट का बड़ा फैसला, 1 महीने का दिया समय

मुफस्सिल थाना इलाके के माध्यमिक स्कूल का मामला

मामले की जानकारी स्थानीय लोगों ने मुफस्सिल थाना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी प्रधानाध्यापक को हिरासत में ले लिया. पुलिस आरोपी प्रधानाध्यापक से पूछताछ कर रही है. मामले की जानकारी देते हुए स्कूल के एक शिक्षक पंकज कुमार ने बताया कि छेड़छाड़ का आरोप लगाकर ग्रामीण एवं स्कूल के छात्र एवं छात्राओं के द्वारा हंगामा किया गया है. वहीं, मामले की जानकारी देते हुए एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भर्रा गांव में एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल के द्वारा एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए प्रिंसिपल को विरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. इसमें जो दोषी पाए जाएंगे उसे पर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी.