logo-image

18 महीने बाद एक साथ दिखेंगे पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार, राज्य में सरकार बनने के बाद PM का पहला दौरा

करीब 18 महीने बाद पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार एक साथ मंच पर नजर आएंगे. मिली जानकारी के मुताबिक नीतीश कुमार हर वक्त पीएम मोदी के साथ रहेंगे.

Updated on: 02 Mar 2024, 08:52 AM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को बिहार के दौरे पर जा रहे हैं. राज्य में एनडीए सरकार बनने के बाद पीएम मोदी का यह पहला दौरा है. पीएम मोदी बिहार के औरंगाबाद और बेगुसराय जिले के लोगों को संबोधित करेंगे. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पीएम के स्वागत के लिए एयरपोर्ट जाएंगे. आपको बता दें कि करीब 18 महीने बाद पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार एक साथ मंच पर नजर आएंगे. मिली जानकारी के मुताबिक नीतीश कुमार हर वक्त पीएम मोदी के साथ रहेंगे. सीएम नीतीश कुमार पीएम मोदी के साथ औरंगाबाद और बेगुसराय जाएंगे.

पीएम मोदी के साथ हर वक्त रहेंगे नीतीश कुमार

गया एयरपोर्ट से नीतीश कुमार पीएम मोदी के साथ हेलीकॉप्टर से सबसे पहले औरंगाबाद के लिए रवाना होंगे. इसके बाद वहां से दोनों औरंगाबाद से बेगुसराय पहुंचेंगे. नीतीश कुमार और पीएम मोदी दोनों पटना लौटेंगे और इसके बाद पीएम मोदी पटना एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे. पीएम मोदी औरंगाबाद में 21,400 करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. 

18 महीने बाद एक साथ नजर आएंगे पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार

औरंगाबाद के बाद पीएम बेगुसराय में रैली को संबोधित करेंगे. साथ ही पूरे देश के लिए तेल और गैस से जुड़ी 1.48 लाख करोड़ रुपये की परियोजनाओं का भी बेगूसराय की धरती से उद्घाटन करेंगे. इसमें से 13,400 करोड़ रुपये की परियोजनाएं बिहार के लिए होंगी. बता दें कि लगभग 18 महीनों के बाद पीएम मोदी और नीतीश कुमार के साथ मंच पर होंगे. दोनों दिग्गज आखिरी बार 12 जुलाई 2022 को एक साथ नजर आए थे, तब विधानसभा के शताब्दी समारोह में दोनों एक मंच पर थे.  

ये भी पढ़ें- बिहार में महागठबंधन को फिर लगा बड़ा झटका, भरत बिंद ने बदला पाला; जानें

पीएम मोदी के होंगे अलग तेवर

वहीं, कयास लगाए जा रहे हैं कि पीएम मोदी भ्रष्टाचार के मुद्दे पर लालू परिवार को घेर सकते हैं क्योंकि एक तरफ तेजस्वी बिहार का दौरा कर रहे हैं तो दूसरी तरफ कुछ ही दिनों में लोकसभा चुनाव हैं. ऐसे में पीएम मोदी काफी हमलावर अंदाज में नजर आ सकते हैं. आपने पहले भी देखा होगा कि पीएम अपने विरोधियों के हर मुद्दे पर बड़े ही शानदार अंदाज में हमला बोलते हैं.