logo-image

जहरीली शराब से मौत मामले में नीतीश पर भड़के प्रशांत किशोर, दिया बड़ा बयान

बिहार में छठ पर्व खत्म होते ही आपराधिक घटनाओं का सिलसिला शुरू हो गया है, जिसमें लखीसराय, वैशाली, मुंगेर, मुजफ्फरपुर, छपरा, गोपालगंज समेत कई जिलों में हत्या, जहरीली शराब से मौत और अन्य आपराधिक घटनाएं सामने आ रही हैं.

Updated on: 21 Nov 2023, 08:07 PM

highlights

  • जहरीली शराब से मौत मामले में नीतीश पर भड़के प्रशांत किशोर
  • बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर दिया बड़ा बयान
  • प्रशांत किशोर के बयान से हिल गया बिहार का सियासी गलियारा

Sitamarhi:

Bihar Politics News: बिहार की सियासत दिन-ब-दिन गर्म होती नजर आ रही है. वहीं, बिहार में छठ पर्व खत्म होते ही आपराधिक घटनाओं का सिलसिला शुरू हो गया है, जिसमें लखीसराय, वैशाली, मुंगेर, मुजफ्फरपुर, छपरा, गोपालगंज समेत कई जिलों में हत्या, जहरीली शराब से मौत और अन्य आपराधिक घटनाएं सामने आ रही हैं. वहीं सीतामढ़ी और गोपालगंज में जहरीली शराब पीने से 10 लोगों की संदिग्ध मौत की घटना ने एक बार फिर बिहार में चल रही शराबबंदी की पोल खोल दी है. इसको लेकर जन सुराज के नेता प्रशांत किशोर ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसा है. उन्होंने ने बिहार के मुख्यमंत्री पर तंज कस्ते हुए कहा है कि, ''बिहार के मुख्यमंत्री को इस बात का अहंकार हो गया है कि हम यहां से हट ही नहीं सकते हैं.'' उनके इस बयान से एक बार फिर राजनीतिक पारा हाई हो गया है.

यह भी पढ़ें: गोलीकांड और जहरीली शराब से मौत को लेकर बीजेपी ने सरकार को घेरा, लगाए गंभीर आरोप

इसके साथ ही आगे प्रशांत किशोर ने ये भी कहा है कि, ''जनता ने आपको मुख्यमंत्री बनाया, जहरीली शराब से लोग मर गये, परिवार बर्बाद हो गये और आप कहते हैं कि आपने जिलाधिकारी को निर्देश दे दिया है. आपको जनता ने चुना है, जिलाधिकारी ने नहीं. हाल ही में छपरा में जहरीली शराब पीने से 70 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और ये आदमी जेब में हाथ डालकर कहता था कि जो भी इसे पिएगा वो मरेगा.''

आपको बता दें कि आगे प्रशांत किशोर ने ये भी कहा कि, ''अगर बिहार की स्थिति ऐसी ही रही, अगर बिहार की जनता ऐसे व्यक्ति को वोट देती है, तो इसमें नीतीश कुमार की नहीं बल्कि बिहार की जनता की गलती है. आपके बच्चों का जिसने निवाला छीन लिया, अगर आप जाकर उस आदमी को वोट देंगे जिसने आपके बच्चों की शिक्षा व्यवस्था को बाधित किया और उन्हें अनपढ़ बना दिया, तो आपसे बड़ा दोषी कौन होगा?'' बता दें कि प्रशांत किशोर के इस कड़वे बयान ने बिहार के राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी है.

यह भी पढ़ें: कांग्रेस ने CM नीतीश की पहल को सराहा, राजस्थान में चुनाव जीतने के लिए अपनाया बिहार फॉर्मूला