News Nation Logo
Banner
Banner

RJD में शुरू हुआ पोस्टर वार, लालू-राबड़ी से बड़ी फोटो में दिखे तेज प्रताप

बिहार में RJD में एक बार और एक जंग छिड़ गई है. इस दौरान पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और हसनपुर से विधायक तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने एक बार फिर से बिहार की जनता का ध्यान पार्टी की ओर खींचा है.

News Nation Bureau | Edited By : Rajneesh Pandey | Updated on: 30 Aug 2021, 08:59:02 AM
Tej Pratap Yadav and Jagdanand Singh

बिहार RJD में पोस्टर वार (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • बिहार में RJD में एक बार और छिड़ी जंग
  • पोस्टर में लालू-राबड़ी से बड़ी फोटो में दिखे तेज प्रताप
  • तेजस्वी यादव हुए पोस्टर से गायब, बना चर्चा का विषय

पटना:

बिहार में RJD में एक बार और एक जंग छिड़ गई है. इस दौरान पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और हसनपुर से विधायक तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने एक बार फिर से बिहार की जनता का ध्यान पार्टी की ओर खींचा है. मालूम हो कि RJD पार्टी के अंदर एक बार फिर पोस्टर वार पॉलिटिक्स (Poster War Politics) की शुरुआत हो गई है. साथ ही एक बार फिर, राजधानी पटना में जन्माष्टमी (Janmashtami) पर जगह- जगह पोस्टर लगाए जा रहे हैं. जिसमें बैनर, पोस्टर और होर्डिंग में RJD अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के अलावा तेज प्रताप यादव की तस्वीर तो दिख रही है, लेकिन पोस्टर में एक बार फिर से प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव गायब हैं. इस दौरान पटना की सड़कों पर लगाए गए इन पोस्टरों की वजह से RJD एक बार फिर चर्चा में आ गया है.

यह भी पढ़ें : भाई से कलह के बीच शांति की तलाश में मथुरा पहुंचे तेज प्रताप

मिली जानकारी के अनुसार, जन्माष्टमी के मौके पर पटना की गलियों में लगाए गए इन बैनर और पोस्टरों ने RJD में खलबली मचा दी है. इस बारे में खास बात यह है कि पोस्टर में लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी से बड़ी तस्वीर तेज प्रताप यादव की दिख रही है. इसके अलावा तेजस्वी को तो पोस्टर में जगह ही नहीं दी गई. जिससे पटना की मुख्य सड़कों पर पोस्टरबाजी के बाद राजनीतिक हलकों में तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं. इस दौरान इस बात की चर्चा सबसे ज्यादा है कि शायद तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव के के बीच संबंध सही नहीं चल रहे और लालू के दोनों बेटों के बीच कुछ तो गड़बड़ चल रहा है.

जगदानंद सिंह से भी चल रहा मनमुटाव

पिछले दिनों दिल्ली में तेज प्रताप यादव अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मुलाकात करने आए थे. मुलाकात के बाद फिर पटना लौटने के बाद शनिवार को ही वह पार्टी के प्रदेश कार्यालय पहुंच गए. इस दौरान तेज प्रताप यादव प्रदेश कार्यालय में पहुंचने के बाद लालू प्रसाद यादव के चेंबर में जाकर बैठ गए थे. यहां पार्टी दफ्तर में प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह भी मौजूद रहे, लेकिन दोनों की मुलाकात नहीं हो पाई. इसके बाद पार्टी कार्यालय से निकलने के बाद तेज प्रताप यादव से जब पत्रकारों ने पूछा कि आप की जगदानंद सिंह से मुलाकात हुई या नहीं? तो उन्होंने कहा कि उनको अपने भतीजे से आकर मिल लेना चाहिए था और अपना बड़प्पन दिखाना था.

First Published : 30 Aug 2021, 08:59:02 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.