logo-image

मायागंज अस्पताल की लचर व्यवस्था से फिर गई एक की जान, परिजनों ने घंटों काटा बवाल

बिहार के भागलपुर में जेएलएनएमसीएच अस्पताल पूर्वी बिहार का एक बड़ा सरकारी अस्पताल है. जिसमें भागलपुर के अलावे कई जिलों से यहां मरीज इलाज कराने पहुंचते हैं.

Updated on: 17 Nov 2022, 02:35 PM

Bhagalpur:

बिहार के भागलपुर में जेएलएनएमसीएच अस्पताल पूर्वी बिहार का एक बड़ा सरकारी अस्पताल है. जिसमें भागलपुर के अलावे कई जिलों से यहां मरीज इलाज कराने पहुंचते हैं, लेकिन स्वास्थ्य विभाग की लचर व्यवस्था का दंश आए दिन यहां पर मरीजों को झेलना पड़ता है. ऐसा ही ताजा मामला मायागंज अस्पताल में आज देखने को मिला. मायागंज अस्पताल में एक इनकम टैक्स कर्मी बिहार चंद्र ठाकुर का इलाज चल रहा था और जब उसकी स्थिति नहीं सुधरने लगी तो उनके बेटे पवन कुमार ठाकुर दूसरे जगह इलाज को जाने लगे. जिसके बाद डॉक्टर हेमशंकर शर्मा ने परिजनों को बताया कि 3 दिन हमारे यूनिट में रखें यह ठीक हो जाएगा, लेकिन अपनी यूनिट में हेमशंकर शर्मा एक बार भी मिलने नहीं आए.

जिसके बाद दिन पर दिन जिससे चंद्र ठाकुर की स्थिति और नाजुक होती गई और उसका निधन हो गया. चंद्र ठाकुर के निधन की घबर आते ही परिवार के लोगों में कोहराम मच गया. जिसके बाद परिजनों ने मायागंज अस्पताल में घंटों बवाल काटा और डॉक्टर पर लापरवाही के बड़े आरोप भी लगाये. मरने वाले के परिवार के लोगों ने कहा कि हमारे पिताजी की स्थिति में कोई सुधार नहीं हो रही था. फिर भी हमे शंकर शर्मा ने यहां से नहीं जाने दिया. जिसके चलते हमारे पिताजी का आज निधन हो गया है. इसका सिर्फ और सिर्फ दोशी डॉक्टर हेमशंकर शर्मा और उसकी यूनिट है.

रिपोर्ट : आलोक कुमार झा

यह भी पढ़ें : उद्योग मंत्री पर इनकम टैक्स का शिकंजा, 12 से ज्यादा ठिकानों पर चल रही छापेमारी