logo-image

Bihar Politics: बेगूसराय शिवलिंग खंडित मामले में सियासी बवाल, केंद्रीय मंत्री ने कहा - प्रशासन है इसके लिए जिम्मेवार

गिरिराज सिंह ने कहा कि प्रशासन आरोपी को पकड़ने की जगह निर्दोष हिंदुओं को पकड़ पकड़ कर जेल भेज रही है.

Updated on: 24 Sep 2023, 01:54 PM

highlights

  • खुलेआम बिकती है शराब - गिरिराज सिंह
  • प्रशासन है घटना के लिए जिम्मेवार - गिरिराज सिंह
  • इनकी मनसा कभी नहीं होगी कामयाब - गिरिराज सिंह

Begusarai:

बेगूसराय में असामाजिक तत्वों की करतूत की वजह से सांप्रदायिक उबाल आ गया है. नशे की हालत में एक मंदिर में घुसकर शिवलिंग को तोड़ दिया गया है. जिसके बाद अब लोगों का गुस्सा फुट पड़ा है. वहीं, इस मामले में राजनीति भी शुरू हो गई है. एक तरफ मौजूदा सरकार का कहना है कि ये सबकुछ जानबूझकर करवाया जा रहा है तो दूसरी तरफ बीजेपी सरकार पर हमला बोल रही है. बीजेपी का कहना है कि इस मामले में सबसे बड़ा दोषी शासन- प्रशासन ही है. 

'खुलेआम बिकती है शराब' 

बेगूसराय लाखो थाना क्षेत्र के खटोपुर स्थित शिवलिंग खंडित मामले पर एक बार फिर बेगूसराय सांसद व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि सरकार बिहार में शराबबंदी के दावे करती है, लेकिन कहां है शराबबंदी हर जगह खुलेआम शराब बिक रही है. बेगूसराय में भी लोग धड़ल्ले से शराब बेच रहे हैं और यही कारण है कि खास समुदाय के लोगों ने शराब पी कर इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया है.  

'प्रशासन है घटना के लिए जिम्मेवार'

उन्होंने कहा कि प्रशासन आरोपी को पकड़ने की जगह निर्दोष हिंदुओं को पकड़ पकड़ कर जेल भेज रही है. किसी को फसा रही है, किसी का झूठे मुकदमे में नाम दे रही है. प्रशासन चाहती तो 2 दिन हो गए घटना में एक्शन ले सकती थी, लेकिन प्रशासन कहां सोई हुई है. इससे साफ जाहिर होता है कि घटना का जिम्मेवार खुद बेगूसराय प्रशासन है. 

यह भी पढ़ें : Bihar News: भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा एक और पुल, तीन दिनों की बारिश में ही हुआ धराशायी

'इनकी मनसा कभी नहीं होगी कामयाब' 

वहीं, दूसरी तरफ इंडिया गठबंधन द्वारा लगातार बैठक के उपरांत भी बिहार के सीएम नीतीश को अब तक संयोजक बनाने वाले विचार पर सहमति नहीं होने पर उन्होंने कहा यह लोग मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं. कभी इनकी मनसा कामयाब नहीं होगी क्योंकि इंडिया गठबंधन में सभी दूल्हा बनना चाहते हैं.

रिपोर्ट - जीवेश तरुण