logo-image

Bihar News: अररिया के रेड लाइट एरिया में पुलिस की रेड, 8 महिला समेत 13 लोग गिरफ्तार

अररिया के रेड लाइट एरिया में पुलिस ने कल देर रात रेड मारा है. जहां से 2 नाबालिग बच्चियों को छुड़ाया गया. इसके साथ ही मौके से 8 महिला और तीन दलालों को गिरफ्तार किया गया है. जो जबरदस्ती बच्चियों से गलत काम करवाते थे.

Updated on: 20 Jun 2023, 09:58 AM

highlights

  • अररिया के रेड लाइट एरिया में पुलिस ने मारा रेड 
  • 2 नाबालिग बच्चियों को छुड़ाया गया
  • मौके से 8 महिला और तीन दलालों को किया गया गिरफ्तार 

Araria:

अररिया के रेड लाइट एरिया में पुलिस ने कल देर रात रेड मारा है. जहां से 2 नाबालिग बच्चियों को छुड़ाया गया. इसके साथ ही मौके से 8 महिला और तीन दलालों को गिरफ्तार किया गया है. जो जबरदस्ती बच्चियों से गलत काम करवाते थे. बताया जा रहा है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि अररिया के फारबिसगंज में गलत काम हो रहा है. जिसके बाद एसपी अशोक सिंह के निर्देश पर छापेमारी की गई. बताया जा रहा है कि एक सामाजिक संस्था ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी थी. 

यह भी पढ़ें : बिहार में बारिश होने से पहले डरा रही कोसी, जलस्तर में हो रहा उतार-चढ़ाव

 बच्चियों से करवाया जाता था गलत काम 

राज्य में देह व्यापार को रोकने के लिए पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है, लेकिन फिर भी ये धंधा पुलिस के नाक के नीचे फल फूल रहा है. मामले को लेकर बताया जा रहा है कि फातिमा फाउंडेशन के तरफ से इसकी शिकायत की गई थी. इस फाउंडेशन की डायरेक्टर फातिमा खातून ने जानकारी देते हुए बताया कि इस रेड लाइट एरिया में नाबालिग बच्चियों और महिलाओं से जबरदस्ती गलत काम करवाया जा रहा था. ये सभी अपने घर वापस जाना चाहती है पर इन्हें कैद कर के रखा गया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो बच्चियों को मौके से मुक्त भी कराया है.