News Nation Logo

वैशाली में खत्म हुआ पुलिस का इकबाल, दो-दो स्वर्ण व्यवसाइयों को बदमाशों ने मारी गोली, लूटपाट की भी वारदात

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Shailendra Shukla | Updated on: 28 Dec 2022, 10:45:42 PM
Crime two

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit: प्रतीकात्मक तस्वीर)

highlights

  • स्वर्ण व्यवसाई पिता-पुत्र को बदमाशों ने मारी गोली
  • एक स्वर्ण व्यवसाई से हथियारों के दम पर लूटपाट
  • गोरौल थाना क्षेत्र में एक ही घंटे में दो-दो वारदात

Vaishali:  

बिहार के वैशाली में पुलिस बदमाशों के सामने बौनी साबित हो रही है. दरअसल, एक घंटे के अंदर एक ही थाना क्षेत्र में दो-दो स्वर्ण व्यवसाइयों को बदमाश गोली मारकर फरार हो जाते हैं और पुलिस सिर्फ जांच करती रहती है. वहीं, गोली लगने से घायल हुए स्वर्ण व्यवसाइयों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. इन वारदातों ने पुलिस के दावों की हवा निकाल दी है. वहीं, व्यवसाइयों में भय का माहौल है. बदमाशों ने गोरौल थाना क्षेत्र में ही दोनों वारदात को अंजाम दिया गया है.

ये भी पढ़ें-तीन जनवरी को बिहार दौरे पर JP नड्डा, वैशाली में करेंगे रैली

पहला मामला


पहला मामला गोरौल थाना क्षेत्र के गोढिया का है. गोढिया में स्वर्ण व्यवसाई अपनी दुकान बंद कर अपने बेटे के साथ अपने घर की तरफ जा रहे थी. रास्ते में पहले से ही घात लगाकर बैठे बदमाशों ने दोनों को घेर लिया और गोली मार दी. गोली मारकर बदमाश फरार हो गए. बदमाश कार से आए थे. दोनों घायल पिता पुत्र को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जाता है कि गोरौल थाना क्षेत्र के गोढिया में स्वर्ण कारोबारी की दुकान है. दुकान बंद करके शाम को दोनों पिता पुत्र घर की तरफ लौट रहे थे तभी स्कार्पियो सवार बदमाशों ने उनके साथ लूटपाट शुरू कर दी और विरोध करने पर दोनों को गोली मारकर नगदी व सोने-चांदी के आभूषण लेकर फरार हो गए. दोनों को हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. स्वर्ण व्यवसाई की पहचान भगवानपुर थाना क्षेत्र के खुद बकरा गांव निवासी  शत्रुघन साह और उनके पुत्र विवेक कुमार के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें-IRCTC Scam: लालू की फाइल खुलने पर CM नीतीश का बयान-'RJD के साथ हैं हम, इसलिए हुआ ऐसा'

दूसरा मामला


गोरौल थाना क्षेत्र के सतपुरा गांव में बदमाशों ने एक स्वर्ण व्यवसाई से हथियारों के दम पर एक लाख रुपए की नगदी और सोना-चांदी लूट लिया. जानकारी के मुताबिक, राजेश ज्वेलर्स के मालिक अपनी दुकान बंद करके अपने घर की तरफ आ रहे थी. इसी दौरान 4 बदमाशों ने हथियारों के दम पर सतपुरा गांव में रोक लिया और एक लाख कैश व सोने-चांदी के जेवर लूट लिए.

First Published : 28 Dec 2022, 10:45:42 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो