logo-image

नालंदा: जन्माष्टमी में पुलिस का लाठीचार्ज, भोजपुरी गायक गुंजन सिंह के कार्यक्रम में हुआ बवाल

बिहार के नालंदा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां बुधवार की रात नालंदा के इस्लामपुर में बीजेपी नेता महेंद्र यादव की ओर से कृष्ण जन्माष्ठमी के मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था.

Updated on: 07 Sep 2023, 02:08 PM

highlights

  • नालंदा में पुलिस ने चटकाई लाठियां
  • जन्माष्टमी में पुलिस का लाठीचार्ज 
  • भोजपुरी गायक गुंजन सिंह के कार्यक्रम में हुआ बवाल

Nalanda:

बिहार के नालंदा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां बुधवार की रात नालंदा के इस्लामपुर में बीजेपी नेता महेंद्र यादव की ओर से कृष्ण जन्माष्ठमी के मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में पूर्व मंत्री प्रेम कुमार, बीजेपी नेता आरसीपी सिंह समेत कई जनप्रतिनिधि पहुंचे थे. वहीं सांस्कृतिक कार्यक्रम को लेकर भोजपुरी कलाकार गुंजन सिंह को भी बुलाया गया था. बता दें कि सांस्कृतिक कार्यक्रम देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग जुटे थे. वहीं इस कार्यक्रम के शुरू होने के बाद कुछ देर तक सब कुछ ठीक रहा, लेकिन कार्यक्रम के दौरान अचानक भीड़ अनियंत्रित हो गई.

यह भी पढ़ें: One Nation One Election पर सरकार को समर्थन देने का चिराग पासवान का ऐलान, कही बड़ी बात

वहीं आपको बता दें कि भीड़ को नियंत्रित करने के लिए वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने जमकर लाठियां बरसाईं, जिसके बाद भीड़ तितर-बितर हो गई और पूरा पंडाल खाली हो गया. हालांकि इस दौरान आयोजक माइक से शांति बनाए रखने और कार्यक्रम देखने की अपील करते रहे. वहीं, दोपहर करीब 2 बजे लाठीचार्ज के बाद कार्यक्रम को कुछ देर के लिए रोक दिया गया है. 

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार में आज होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने 17 जिलों में जारी किया अलर्ट

आपको बता दें कि, कुछ देर बाद बारिश शुरू हो गई, जिसके कारण कार्यक्रम स्थगित करना पड़ा, लाठीचार्ज से करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए. वहीं इस मामले को लेकर हिलसा डीएसपी कृष्ण मुरारी ने बताया कि, उन्हें इस मामले की जानकारी नहीं है. भीड़ को नियंत्रित करने के लिए बल प्रयोग किया गया होगा.

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: भाकपा माले ने लोकसभा के लिए मांगी 7 सीट, लालू और तेजस्वी को लिखी चिट्ठी

यह भी पढ़ें: Bihar Cabinet Meeting: नीतीश कैबिनेट में 32 प्रस्तावों पर लगी मुहर, जानिए बड़े फैसले