logo-image
लोकसभा चुनाव

Crime News : बिहार में फिर पिट गई पुलिस, बिहटा में आबकारी विभाग की टीम के 6 जवान घायल

बिहार में एक बार फिर पुलिस के पिटने की खबर सामने आ रही है. मिली जानकारी के अनुसार बिहटा में आबकारी विभाग की टीम पर हमला हुआ और इस हमले में टीम के 6 जवान गंभीर रूप से घायल हो गए.

Updated on: 24 Apr 2023, 09:46 AM

highlights

  • बिहटा में आबकारी विभाग की टीम पर हमला
  • छापेमारी करने गई टीम असामाजिक तत्वों का हमला
  • आबकारी विभाग की टीम के 6 जवान घायल
  • आबकारी विभाग की तीन गाड़ियों को किया क्षतिग्रस्त

Bihta:

बिहार में एक बार फिर पुलिस के पिटने की खबर सामने आ रही है. मिली जानकारी के अनुसार बिहटा में आबकारी विभाग की टीम पर हमला हुआ और इस हमले में टीम के 6 जवान गंभीर रूप से घायल हो गए. मामला राजधानी पटना के बिहटा स्थित मूसेपुर का है. बताया जा रहा है कि अवैध शराब के खिलाफ ये टीम कार्रवाई करने गई थी. छापेमारी कार्रवाई के दौरान आबकारी विभाग की टीम पर हमला हुआ.  हमलावरों ने आबकारी विभाग की तीन गाड़ियों को भी क्षतिग्रस्त किया है. इस दौरान पुलिस से हथियारों को भी छीनने का प्रयास किया गया.

पुलिस के हथियार छिनने की कोशिश

पुलिस पर हमलावरों ने पथराव भी किया. पुलिस की पिटाई के बाद अब गांव को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है. वहीं, जानकारी मिल रही है कि हमलावर गांव छोड़कर फरार हो गए हैं. पुलिस उन्हें पकड़ने के प्रयास कर रही है. यह भी जानकारी मिल रही है कि हमले के दौरान आबकारी विभाग के द्वारा पकड़े गए कई शराबियों को भी हमलावर छुरा ले गए. पुलिस ने इस मामले में अभी तक 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. 

यह भी पढ़ें : Jharkhand Covid-19 cases: कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, 19 जिलों में कोविड की दस्तक

पुलिस की गाड़ियों में भी तोड़फोड़

मामले की जानकारी देते हुए मध निषेध विभाग के एसआई अनिल शाह ने बताया कि सूचना मिली थी कि बड़े पैमाने पर शराब का कारोबार मूसेपुर इलाके में किया जा रहा है. जिसके बाद छापेमारी अभियान किया गया. छापेमारी के दौरान भारी संख्या में ग्रामीणों ने टीम पर हमला कर दिया. जिसमें सब इंस्पेक्टर सहित कई सिपाही घायल हो गए. इसके अलावा पुलिस की गाड़ियों को तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया गया. 

वहीं, सिपाही रामबाबू प्रसाद ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सूचना के बाद छापेमारी की गई थी, जिसमें एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. जिसके बाद लोगों ने पुलिस पर हमला करते हुए घायल कर दिया.