logo-image

बाबा बागेश्वर के खिलाफ पटना में सड़कों पर उतरे लोग, 13 मई से लगेगा दरबार

बाबा बागेश्वर को लेकर लोग पटना सिटी में सड़को पर उतर आये हैं. उनके ऊपर अभद्र शब्द बोलने का आरोप लगाते हुए पोस्टर बैनर लेकर जमकर नारेबाजी भी की गई है. वहीं, विरोध मार्च निकालकर SDO को भी इस मामले में ज्ञापन सौंपा गया है.

Updated on: 08 May 2023, 01:59 PM

highlights

  • पटना सिटी में सड़को पर उतर आये लोग 
  • बाबा बागेश्वर के खिलाफ जमकर की गई नारेबाजी 
  • अनुमंडल कार्यालय पहुंचे लोगों ने SDO को सौंपा ज्ञापन 

Patna:

बाबा बागेश्वर के पटना में आगमन से पहले ही बिहार में उनका विरोध शुरू हो गया है. केवल आरजेडी ही नहीं कई पार्टियों ने इसका विरोध किया है. वहीं, अब बाबा बागेश्वर को लेकर लोग पटना सिटी में सड़को पर उतर आये हैं. उनके ऊपर अभद्र शब्द बोलने का आरोप लगाते हुए पोस्टर बैनर लेकर जमकर नारेबाजी भी की गई है. वहीं, विरोध मार्च निकालकर SDO को भी इस मामले में ज्ञापन सौंपा गया है. एक तरफ जहां बाबा बागेश्वर की कथा में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव को निमंत्रण भेजा गया है तो दूसरी तरफ उनको लेकर विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है. 

सड़कों पर जमकर किया गया विरोध 

पटना सिटी में बागेश्वर धाम के कथावाचक धीरेंद्र कुमार शास्त्री को लेकर राजधानी पटना के सड़कों पर जमकर विरोध किया गया है. दरअसल कथावाचक धीरेंद्र कुमार शास्त्री द्वारा परशुराम जयंती के दिन हैहयवंशीय समाज के आराध्य देव भगवान श्री राज राजेश्वर सहस्त्रबाहु जी के बारे में अभद्र शब्द बोलकर अपमानित किया गया था. जिसके विरोध में पटना सिटी के हैहयवंशीय समाज के लोगों ने हाथों में पोस्टर बैनर लेकर कथावाचक धीरेंद्र कुमार शास्त्री का जमकर विरोध किया है.

यह भी पढ़ें : Bihar News: फाइलों में गुम हो गया सरकार का वादा, विक्रमशिला विश्वविद्यालय का खंडहर जैसा हाल

SDO को सौंपा गया ज्ञापन 

वहीं, खाजेकलां इलाके से विरोध मार्च निकालकर सभी लोग अनुमंडल कार्यालय पहुंचे और SDO को ज्ञापन सौंपा. जहां हैहयवंशीय समाज के लोगों का कहना था कि कथावाचक धीरेंद्र कुमार शास्त्री द्वारा जानबूझकर हमारे आराध्य देव को अशब्द भाषा का प्रयोग कर अपमानित किया गया है. जिसको लेकर आज हैहयवंशीय समाज के लोगों ने विरोध मार्च निकाला है, और जबतक कथावाचक धीरेंद्र कुमार शास्त्री मांफी नहीं मांगेंगे तब तक विरोध जारी रहेगा. वहीं, लोगों ने कहा कि कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री का पटना आगमन पर भी जमकर विरोध किया जाएगा.