logo-image

पवन सिंह ने जेपी नड्डा से की मुलाकात, आसनसोल से नहीं लड़ेंगे चुनाव

पवन सिंह को आसनसोल सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने का ऑफर दिया गया, जिसके लिए एक्टर ने मना कर दिया है.

Updated on: 04 Mar 2024, 02:42 PM

highlights

  • पवन सिंह ने जेपी नड्डा से की मुलाकात
  • आसनसोल से नहीं लड़ेंगे चुनाव
  • मुलाकात के पीछे कई वजह

Patna:

लंबे समय से भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के राजनीति में एंट्री की खबर सामने आ रही थी. वहीं, पवन सिंह को आसनसोल सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने का ऑफर दिया गया, जिसके लिए एक्टर ने मना कर दिया है. उनके इस इंकार के पीछे कई वजह बताई जा रही है. इस बीच पवन सिंह ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से सोमवार को मुलाकात की है. यह मुलाकात दिल्ली में हुई है. इस दौरान पश्चिम बंगाल के प्रभारी मंगल पांडेय भी साथ दिखे. बता दें कि पवन सिंह बिहार के आरा के रहने वाले हैं. वहीं, उन्हें पश्चिम बंगाल के सीट आसनसोल से लोकसभा का टिकट ऑफर किया गया था.

यह भी पढ़ें- RJD सुप्रीमो के खिलाफ केस दर्ज, पीएम मोदी पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

पवन सिंह ने जेपी नड्डा से की मुलाकात 

जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद पवन सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जो भी होगा अच्छा होगा. वहीं, मीडिया कर्मियों ने भोजपुरी सुपरस्टार से पूछा कि आप कहां से चुनाव लड़ेंगे, कहीं और से आप चुनाव लड़ेंगे? तो इस इस पर उन्होंने कहा कि अब तो यह समय बताएगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जो भी होगा, हम इसके बारे में आप लोगों से जरूर शेयर करेंगे. जब आरा से चुनाव लड़ने को लेकर एक्टर व सिंगर से सवाल किया गया तो वे बिना कुछ कहे, वहां से चले गए. 

ज्योति सिंह संग हो गई सुलह!

हाल ही में यह खबर सामने आई थी कि पवन सिंह और उनकी पत्नी ज्योति सिंह के बीच सबकुछ ठीक हो गया है. बता दें कि ज्योति सिंह और पवन सिंह का तलाक का केस आरा कोर्ट में कई महीनों से चल रहा है. वहीं, ज्योति सिंह ने पति पवन सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए थे और तलाक केस को लेकर ज्योति सिंह ने फैमिली कोर्ट की जज श्वेता सिंह के सामने कई बार हाजिरी लगा चुकी है. इसी की साथ ज्योति सिंह और पवन सिंह के वकील कोर्ट के सामने अपना-अपना पक्ष भी रख चुके हैं. एलिमनी के रूप में ज्योति सिंह ने 3 करोड़ रुपये और नोएडा में एक घर की मांग की है. हालांकि पवन सिंह ने उनकी इस मांग को स्वीकार नहीं किया और एक करोड़ रुपये देने की बात कही थी. ज्योति सिंह और पवन सिंह के रिश्ते की बात करें तो यह पवन सिंह की दूसरी शादी है. पहली पत्नी के निधन के बाद पवन सिंह ने ज्योति सिंह से 7 मार्च, 2018 को शादी रचाई थी.