logo-image

पवन सिंह ने किया चुनाव लड़ने का ऐलान, कहा- मां से किया हुआ वादा पूरा

भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. खबर आ रही है कि एक्टर व सिंगर पवन सिंह लोकसभा चुनाव लड़ने का फैसला कर चुके हैं.

Updated on: 13 Mar 2024, 02:15 PM

highlights

  • पवन सिंह से जुड़ी बड़ी खबर
  • एक्टर ने किया चुनाव लड़ने का ऐलान
  • कहा- मां से किया हुआ वादा पूरा 

Patna:

भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. लंबे समय से पवन सिंह के लोकसभा चुनाव लड़ने की खबर थी. इस बीच उन्हें पश्चिम बंगाल के आसनसोल से बीजेपी ने लोकसभा चुनाव का टिकट दिया तो स्टार ने वहां से चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया. वहीं, अब खबर आ रही है कि एक्टर व सिंगर पवन सिंह लोकसभा चुनाव लड़ने का फैसला कर चुके हैं. इसकी जानकारी खुद उन्होंने अपने ऑफिशियल एक्स पर ट्वीट कर दी और इसी के साथ एक्टर ने चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया. ट्वीट कर पवन सिंह ने लिखा कि मैं अपने समाज जनता जनार्दन और माँ से किया हुआ वादा पूरा करने के लिए चुनाव लडूंगा. आप सभी का आशीर्वाद एवं सहयोग अपेक्षित है. जय माता दी

पवन सिंह ने किया चुनाव लड़ने का ऐलान

दूसरी ओर पवन सिंह से जुड़ी एक और खबर सामने आई है. दरअसल, पवन सिंह और उनकी पत्नी ज्योति सिंह के तलाक केस में नया मोड़ आया है. दरअसल, बुधवार को पवन सिंह और उनकी पत्नी को आरा कोर्ट में तलाक के मामले को लेकर कोर्ट में पेश होना था, लेकिन खबर लिखे जाने तक दोनों ही कोर्ट नहीं पहुंचे. आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से यह खबर सामने आ रही है कि दोनों पति-पत्नी के बीच सुलह हो चुकी है और अब दोनों ने साथ रहने का फैसला लिया है. पवन सिंह के करीबी और मैनेजर दीपक सिंह ने एक मीडिया चैनल से बात करते हुए कहा कि दोनों को कोर्ट में पेश होना था, लेकिन अब दोनों कोर्ट नहीं जाएंगे. पवन सिंह और ज्योति सिंह दोनों ही दिल्ली में है. 

यह भी पढ़ें- 'रूढ़िवादी एप्रोच वाले नेतृत्व के साथ मैं...' - तेजस्वी यादव का CM पर तंज

दोनों के बीच चल रहा था तलाक का केस

आपको बता दें कि पिछले लंबे समय से पवन सिंह और उनकी पत्नी के बीच आरा कोर्ट में तलाक का केस चल रहा था. तलाक की एलिमनी के रूप में ज्योति ने पवन सिंह से तीन करोड़ रुपये और नोएडा में एक घर मांगा था. वहीं, पवन सिंह ने एक घर और 1 करोड़ की राशि देने पर हामी भरी थी. वहीं, ज्योति के साथ पवन सिंह की यह दूसरी शादी थी. पहली पत्नी के निधन के बाद 7 मार्च, 2018 को पवन सिंह ने ज्योति से दूसरी शादी रचाई थी. यह शादी बलिया के एक होटल में काफी गुपचुप तरीके से रचाई गई थी.