logo-image

वैशाली: बिहार में शराबबंदी की खुली पोल, खुलेआम हो रही शराब तस्करी

एलटीएफ टीम और महनार पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर महनार थाना क्षेत्र के डेढ़पुरा गांव से ट्रक पर लदी 546 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद की. साथ ही इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है.

Updated on: 11 Oct 2023, 03:49 PM

highlights

  • बिहार में शराबबंदी की खुली पोल 
  • खुलेआम हो रही शराब तस्कर 
  • शराब के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार

Vaishali:

बिहार में शराबबंदी है, लेकिन इसकी सच्चाई सभी जानते हैं. आए दिन शराब से जुड़े नए-नए मामले सामने आते रहते हैं. वहीं, एलटीएफ टीम और महनार पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर महनार थाना क्षेत्र के डेढ़पुरा गांव से ट्रक पर लदी 546 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद की. साथ ही इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है. बता दें कि इस घटना के बाद बिहार पुलिस सतर्क हो गई है.

यह भी पढ़ें: बिहार के सरकारी स्कूलों से काटे गए लाखों बच्चों के नाम, जानें वजह

इसके साथ ही आपको बता दें कि बरामद शराब की कीमत करीब 50 लाख रुपये बताई जा रही है. शराब माफिया ट्रक पर कंटेनर में तहखाना बनाकर शराब की बड़ी खेप ले जा रहे थे. इस संबंध में जानकारी देते हुए महनार थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि, ''गुप्त सूचना मिली थी कि देर रात शराब की बड़ी खेप आ रही है, जिसके बाद कार्रवाई की गयी.''

ये भी पढ़ें-मिशन 2024 : BJP लगाएगी जीत की हैट्रिक या I.N.D.I.A. का दिखेगा दम, CPI(ML)L के राजू यादव हैं 'बाजीगर', जानिए-क्या कहते हैं आंकड़े?

फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं पर जांच में जुट गई है और जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा, लेकिन सवाल ये है कि बिहार में शराबबंदी के बावजूद खुलेआम शराब बिक रही है, जो बिहार प्रशासन पर सवाल उठाता है. इस घटना को लेकर बिहार पुलिस का कहना है कि, बिहार में लगातार बढ़ते अपराध और शराबबंदी के बावजूद भी शराब की बिक्री हो रही है, जिसे रोकना बेहद जरूरी है. साथ ही हमारी पुलिस टीम लगातार इस पर कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़ें: बिहार में फिर चढ़ेगा पारा, अगले एक सप्ताह में बदलेगा मौसम का मिजाज

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: बीजेपी ने आरजेडी को दिया जवाब, कहा - 'राजनीतिक कैंसर हैं लालू जी'