logo-image

गया में वीरांगना उदा देवी की श्रद्धांजलि सभा में पासी समाज दिखा नाराज, कही ये बड़ी बात

गया में वीरांगना उदा देवी पासी के श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई थी. जिसमें पासी समाज के लोगों को बुलाया गया था, लेकिन पासी समाज के लोगों ने ही इस कार्यक्रम को बीजेपी का कार्यक्रम बताया है.

Updated on: 18 Nov 2022, 04:48 PM

Gaya:

गया में वीरांगना उदा देवी पासी के श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई थी. जिसमें पासी समाज के लोगों को बुलाया गया था, लेकिन पासी समाज के लोगों ने ही इस कार्यक्रम को बीजेपी का कार्यक्रम बताया है. साथ ही आयोजन कर्ताओं पर पासी समाज को अपमानित करने का आरोप लगाया. आपको बता दें पासी समाज से आने वाले स्थानीय नेता डॉ. शंकर चौधरी ने कहा कि कार्यक्रम के आयोजन कर्ताओं ने ये कहकर बुलाया था कि उदा देवी पासी का श्रंद्धाजलि समारोह है, लेकिन जब यहां आए तो देखा कि पासी समाज का एक भी बैनर यहां नहीं लगा है. मंच पर बीजेपी के नगर विधायक डॉ. प्रेम कुमार बैठे हुए हैं. इसके अलावा दूसरे समाज के लोगों को भी मंच पर जगह दी गई थी और कहीं से भी ये कार्यक्रम पासी समाज का नहीं लगा.

आपको बता दें कि ये श्रद्धांजलि सभा गया क्लब में आयोजित की गई थी. डॉ. शंकर चौधरी ने यह भी कहा कि यह भाजपा का कार्यक्रम लग रहा था. कुछ कथित भाजपा के एजेंट के द्वारा यह कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इससे पासी समाज के लोगों की भावना को काफी ठेस पहुंची है. हम इसकी निंदा करते हैं. हमारे समाज के गणमान्य लोगों को बुलाकर उन्हें अपमानित किया गया है. ऐसा करने वाले भाजपा के एजेंट अगर यह समझते हैं कि पासी समाज को खरीद सकते हैं, तो वे गफलत में है. हमारा समाज सशक्त है और कहीं से भी बिकने वाला नहीं है. हमलोग इस कार्यक्रम का विरोध करते हैं.

रिपोर्ट : प्रदीप कुमार सिंह

इसे भी पढ़ें-रेजांगाला युद्ध के 60 वर्ष: डिप्टी CM तेजस्वी यादव ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि