logo-image

मोदी की जनसभा पर पप्पू यादव का बयान, कहा- पीएम की जिद्द है, सत्ता में मर कर भी आना

पीएम के पूर्णिया आने पर सवाल किया गया तो पप्पू यादव ने कहा कि पहले चरण में चार लोकसभा, दूसरे में चार लोकसभा.. जमुई गए, नवादा गए, गया गए और आज पूर्णिया गए.. दो पहलू है,, उनका जिद्द.

Updated on: 16 Apr 2024, 06:11 PM

highlights

  • पीएम मोदी की जनसभा पर पप्पू यादव का बयान 
  • कहा- सात चरणों में बांटा गया ताकि पीएम हर सभा में जाए
  • पीएम की जिद्द है, सत्ता में मर कर भी आना

Purnia:

16 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार दौरे पर पहुंचे, जहां उन्होंने पहले गया और फिर पूर्णिया में जनसभा को संबोधित किया. जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. गया में जीतन राम मांझी तो पूर्णिया में संतोष कुशवाहा के समर्थन में मोदी इन दोनों जनसभा में पहुंचे. वहीं, जब कांग्रेस के बागी नेता व पूर्णिया से निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव से सवाल किया तो उन्होंने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी. जब पीएम के पूर्णिया आने पर सवाल किया गया तो पप्पू यादव ने कहा कि पहले चरण में चार लोकसभा, दूसरे में चार लोकसभा.. जमुई गए, नवादा गए, गया गए और आज पूर्णिया गए.. दो पहलू है,, उनका जिद्द .. सत्ता में मर कर भी आना.. एक है पॉलिटिकल उनका विश्वसनीयता है. वो दिखता है.

यह भी पढ़ें- जीतन राम मांझी का बड़ा बयान, कहा- घमंडिया गठबंधन रेस तक में नहीं

पीएम मोदी की जनसभा पर पप्पू यादव का बयान 

दूसरा पहलू है हिंदुस्तान में पीएम हर सभा में जाए... क्या सात चरण इसलिए इतना लंबा कर दिया गया है ताकि पीएम हर सभा में जाए.. पीएम ने इस पर बात क्यों नहीं की कि क्या बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिलेगा. क्या कोसी सीमांचल को बाढ़ से मुक्ति के लिए विशेष पैकेज की घोषणा करेंगे. कितना पुराना डिमांड है. बाढ़ से मुक्ति सीमांचल का पहला एजेंडा है. चुनाव से पहले चर्चा होती है... उसके बाद कोई चर्चा नहीं होती. इस पर बात क्यों नहीं होती. 

'चुनाव को सात चरणों में बांटा गया ताकि पीएम हर सभा में जाए'

तीसरी बात प्रधानमंत्री जी बिहार की जितनी फैक्ट्रियां बंद हो गई. उस पर विशेष पैकेज दी गई. लगभग 35 हजार करोड़ की फैक्ट्रियां बंद हो गई.. चीनी मिल बंद हो गई.. सिल्क मील बंद हो गई.. जूट मील बंद हो गई.. इस पर बात क्यों नहीं होती है. आपको बता दें कि पूर्णिया से पप्पू यादव के खिलाफ आरजेडी से बीमा भारती और एनडीए की तरफ से संतोष कुशवाहा चुनावी मैदान में उतरे हैं. पप्पू यादव ने हाल ही में अपनी पार्टी जाप का विलय कांग्रेस में किया है. वहीं, पप्पू लगातार पूर्णिया सीट से चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर कर रहे थे, बावजूद इसके यह सीट गठबंधन में आरजेडी के हाथों में गई और आरजेडी ने यहां से बीमा भारती पर भरोसा दिखाया. जिसके बाद पप्पू यादव ने हजारों समर्थकों के साथ जाकर अपना निर्दलीय नामांकन भरा.