logo-image

लखीसराय में डकैतों का तांडव, परिजनों को बंधक बनाकर की गई मारपीट

घर में घुसकर परिजनों को बंधक बना कर मारपीट की गई जिससे परिवार के दो लोग घायल हो गए. ग्रामीणों के जुटने के बाद भागने के दौरान डकैतों ने फायरिंग भी की इस फायरिंग में एक डकैत घायल हो गया और दूसरा छत से गिरकर घायल हो गया.

Updated on: 01 Jan 2023, 10:41 AM

highlights

  • घर में घुसकर परिजनों को बनाया बंधक
  • परिवार के दो लोग हो गए घायल
  • डकैती करने की नियत से घुसे थे घर में 

Lakhisarai:

लखीसराय में डकैतों का तांडव देखने को मिला है. घर में घुसकर परिजनों को बंधक बना कर मारपीट की गई जिससे परिवार के दो लोग घायल हो गए. ग्रामीणों के जुटने के बाद भागने के दौरान डकैतों ने फायरिंग भी की इस फायरिंग में एक डकैत घायल हो गया और दूसरा छत से गिरकर घायल हो गया. इस घटना में दोनों और से 4 लोग घायल हुए हैं. सभी का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा. वहीं, घटनास्थल से एक देसी कट्टा भी बरामद किया गया है. 

यह भी पढ़ें : मुख्यमंत्री ने सभी को नववर्ष की दी बधाई, कहा - ये साल बिहार के लिए विकास का होगा

सभी को पुलिस के द्वारा सदर अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है. जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि एक ओर जिले के लोग 12 बजने का इंतजार कर रहे थे कि नववर्ष मनाएंगे और मैसेज करेंगे दूसरी ओर 6 की संख्या में डकैत एक घर में घुसकर 12 बजे रात को डकैती करने की नियत से घर में घुस गए. पहले परिवार के लोगों को अपने कब्जे में लेने के लिए सभी के साथ मारपीट करने लगे इस मारपीट में दो युवक को गंभीर रूप से घायल कर दिया गया. किसी तरह घर के एक बच्चे ने बगल के घर में जाकर लोगों को इसकी सूचना दी. उसके बाद ग्रामीणों ने घर के पास घेराबंदी कर दी और हंगामा करने लग गए . जिसके बाद डर कर सभी अपराधी छत से कूदकर भागने लगे. इस दौरान उन्होंने गोली भी चलाई लेकिन छत से कूदने के दौरान अपराधी घायल हो गया. तथा उस दौरान अपराधियों के द्वारा चलाई गई गोली राजीव कुमार को लग गई . गोली लगने के बाद स्कॉर्पियो से सभी अपराधी भागने लगे. लेकिन ग्रामीणों ने एक अपराधी को पकड़ लिया और पुलिस को इसकी सूचना दे दी. जबकि राजीव कुमार घटना का रूप बदलने को लिए पचना रोड में उतर कर चाय दुकान के पास जाकर कहा कि उसे किसी अपराधी ने गोली मार दी है.

रिपोर्ट - अजय झा