logo-image

मुख्यमंत्री ने सभी को नववर्ष की दी बधाई, कहा - ये साल बिहार के लिए विकास का होगा

पूरे राज्य में लोग खुशियां मानते दिख रहे हैं. पार्क से लेकर पटना जू में लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई है. सभी पर्यटक स्थल पर लोग अपने परिवार के साथ आ रहे हैं. वहीं, मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने भी राज्यवासियों को नववर्ष की बधाई एवं शुभकामनायें दी है.

Updated on: 01 Jan 2023, 08:28 AM

highlights

  • नववर्ष सभी के लिए एक नई उम्मीद लेकर आया
  • मुख्यमंत्री ने राज्यवासियों को नववर्ष की दी बधाई 
  • पटना जू में लोगों की भीड़ जुटनी हो गई शुरू
  • बिहार देश ही नहीं अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी अलग पहचान बनाएगा : मुख्यमंत्री

Patna:

आज नए साल की शुरुआत हो गई है. साल 2022 किसी के लिए अच्छा तो किसी के लिए ज्यादा अच्छा नहीं रहा लेकिन नववर्ष सभी के लिए एक नई उम्मीद लेकर आया है. पूरे राज्य में लोग खुशियां मानते दिख रहे हैं. पार्क से लेकर पटना जू में लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई है. सभी पर्यटक स्थल पर लोग अपने परिवार के साथ आ रहे हैं. वहीं, मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने भी राज्यवासियों को नववर्ष की बधाई एवं शुभकामनायें दी है. साथ ही बिहारवासियों को ये भरोसा भी दिलाया है कि राज्य विकास की ओर आगे बढ़ेगा और अपनी एक अलग पहचान बनाएगा.

यह भी पढ़ें : रोहतास: 'वायरल गर्ल' सलोनी बनी एक दिन की DEO, डीएम ने किया सम्मानित

यह भी पढ़ें : सुशील मोदी का CM नीतीश पर तंज-'किसी ने भाव नहीं दिया, विपक्षी एकता वाला गुब्बारा हुआ फुस्स'

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रदेश एवं देशवासियों को नये वर्ष 2023 की बधाई एवं शुभकामनायें दी हैं. मुख्यमंत्री ने आशा व्यक्त की है कि नववर्ष 2023 समस्त बिहारवासियों एवं देशवासियों के लिए सुख, शान्ति, सदभाव, समृद्धि एवं अनंत सफलताओं का वर्ष होगा. मुख्यमंत्री ने बिहार के गौरव को पुनर्जीवित करने के साथ-साथ प्रदेश की विकास यात्रा में सहयात्री बनने का आहवान करते हुये विश्वास भी व्यक्त किया है कि आने वाले वर्ष में बिहार देश ही नहीं अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी अलग पहचान बना सकेगा. उन्होंने न्याय के साथ बिहार के सर्वांगीण विकास एवं सामाजिक कुरीतियों को दूर करने के प्रति राज्य सरकार की प्रतिबद्धता को रेखांकित करते हुये विश्वास व्यक्त किया कि सबके सम्मिलित प्रयास से सुखी, समृद्ध एवं गौरवशाली बिहार के निर्माण का संकल्प पूरा होगा.